कांग्रेस विधायकों पर एकतरफा कार्रवाई करने पर बिफरी युकां, भाजपा नेताओं के घर के बाहर प्रदर्शन करेंगे

Himachal Pradesh Youth Congress Protest हिमाचल युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव जितेंद्र धीमान ने कहा कांग्रेस विधायकों पर भाजपा सरकार के कहने पर एकतरफ़ा कार्रवाई करते हुए पांच सदस्‍यों को विधानसभा की कार्यवाही से निलंबित करना निंदनीय है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:16 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:16 AM (IST)
कांग्रेस विधायकों पर एकतरफा कार्रवाई करने पर बिफरी युकां, भाजपा नेताओं के घर के बाहर प्रदर्शन करेंगे
हिमाचल युवा कांग्रेस ने कांग्रेस विधायकों पर एकतरफ़ा कार्रवाई निंदनीय बताया है।

धर्मशाला, जेएनएन। हिमाचल युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव जितेंद्र धीमान ने कहा कांग्रेस विधायकों पर भाजपा सरकार के कहने पर एकतरफ़ा कार्रवाई करते हुए पांच सदस्‍यों को विधानसभा की कार्यवाही से निलंबित करना निंदनीय है। जिसकी निंदा प्रदेश की जनता के साथ-साथ जवाली कांग्रेस व युवा कांग्रेस भी करती है। जितेंद्र ने कहा यदि कांग्रेस विधायकों पर कार्रवाई की गई तो भाजपा ने अपने चुराह के विधायक व विधानसभा के उपाध्यक्ष हंसराज पर कार्रवाई क्यों नही की। जबकि हंसराज वीडियो में साफ गुंडागर्दी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जितेंद्र ने कहा केंद्र व प्रदेश में भाजपा सरकार है और उनके नेतृत्व महंगाई चरम सीमा पर है, जिसका ताजा उदारहण आज गैस सिलेंडर 891 रुपये हो गया है। जिस कारण आम जनमानस  का जीना दुश्वार हो गया है। जितेंद्र ने कहा जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तो गैस सिलेंडर 390 रुपये होने पर यही भाजपा नेता गले में प्याज की माला डालकर प्रदर्शन करते थे। लेकिन अब इन भाजपा के आकाओं को महंगाई नजर नहीं आ रही है।

जितेंद्र ने कहा कि कांग्रेस विधायकों पर बदले की भावना से की गई कार्रवाई की युवा कांग्रेस कड़ी निंदा करती है। जितेंद्र ने कहा कि जल्द ही युवा कांग्रेस ब्‍लॉक स्तर पर भाजपा के नेताओं के घरों के बाहर प्रदर्शन करेगी। जिसके लिए जल्द ही संग़ठन के साथ बैठक कर आगामी रणनीति बनाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी