बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ युवा कांग्रेस ने बैजनाथ में सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

Youth congress Protest Baijnath बैजनाथ ब्लॉक युवा कांग्रेस के अध्यक्ष रविंद्र राव की अध्यक्षता में बुधवार को युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। इसके बाद उन्होंने एसडीएम कार्यालय के अधीक्षक के माध्यम से राज्यपाल को बढ़ती महंगाई के विरोध में एक ज्ञापन भी भेजा।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 17 Feb 2021 01:08 PM (IST) Updated:Wed, 17 Feb 2021 01:08 PM (IST)
बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ युवा कांग्रेस ने बैजनाथ में सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन
बैजनाथ ब्लॉक युवा कांग्रेस के अध्यक्ष रविंद्र राव की अध्यक्षता में बुधवार को युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।

बैजनाथ, संवाद सहयोगी। बैजनाथ ब्लॉक युवा कांग्रेस के अध्यक्ष रविंद्र राव की अध्यक्षता में बुधवार को युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। इसके बाद उन्होंने एसडीएम कार्यालय के अधीक्षक के माध्यम से राज्यपाल को बढ़ती महंगाई के विरोध में एक ज्ञापन भी भेजा। रविंद्र राव ने कहा आज पूरे देश में कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के चलते लोगों ने अपने व्यवसाय खो दिए हैं। अधिकांश युवा बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं। दूसरी ओर देश में बढ़ती महंगाई ने आम लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। आज पेट्रोल डीजल के दाम सौ रुपये के करीब पहुंच चुके हैं, रसोई गैस के दाम एक हजार रुपये पर पहुंच चुके हैं।

राव ने कहा कि केंद्र सरकार आम लोगों के साथ खिलवाड़ कर रही है। महंगाई को कम करना तो दूर की बात उलटा आए दिन आम जनता पर महंगाई और बेरोजगारी का बोझ डालने का कार्य भारतीय जनता पार्टी कर रही है। पेट्रोल, डीज़ल व रसोई गैस व अन्य रोजमर्रा वस्तुओं के दामों में कमी नहीं की गई, तो युवा कांग्रेस केंद्र सरकार के खिलाफ उग्र प्रदर्शन  करेगी।

इस अवसर पर उपाध्यक्ष तेजस्व अवस्थी, अर्चित धीमान, ऋषव ठाकुर, कार्तिक राणा, कर्ण कुमार, सुहानी मिन्हास, प्रोमिला कुमारी, आंचल कपूर, पूनम देवी, रोहित कुमार, सुंदन कुमार, तरुण पॉल, सर्वेश जोशी, विशाली राणा, प्रीति राणा, दीपांशु राणा, रितिक राणा, प्रवेश राणा, अभी राणा, निशांत आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी