कोविड अस्पताल में लायंस क्लब ने प्रदान किया जरूरत का सामान

जागरण संवाददाता धर्मशाला लायंस क्लब धर्मशाला ने कोविड अस्पताल में डाइपर प्रदान किए हैं। इसक

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 04:34 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 04:34 AM (IST)
कोविड अस्पताल में लायंस क्लब 
ने प्रदान किया जरूरत का सामान
कोविड अस्पताल में लायंस क्लब ने प्रदान किया जरूरत का सामान

जागरण संवाददाता, धर्मशाला : लायंस क्लब धर्मशाला ने कोविड अस्पताल में डाइपर प्रदान किए हैं। इसके अलावा शाहपुर में कोविड वाहन के माध्यम से लोगों को घरों से अस्पताल पहुंचाने के लिए चलाए गए वाहन और उसमें आने जाने वाले लोगों को पीपीई किट्स भी मुहैया करवाई हैं। इस कार्य में लायंस क्लब के प्रधान कमल किशोर शर्मा का विशेष सहयोग है। प्रधान ने बताया कि आपदा के समय में क्लब प्रशासन व लोगों की सेवा के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि प्रशासन को जिस भी वस्तु की जरूरत होगी, वह क्लब की ओर से प्रदान की जाएगी। वहीं, उपाध्यक्ष एसएस बैंस ने बताया कि क्लब किसी भी सहायता के लिए तैयार है और इस बाबत जिला प्रशासन को अवगत करवा दिया है।

......................

कोरोना संक्रमितों को भोजन परोसने का उठाया बीड़ा

संवाद सहयोगी, योल : नगरोटा बगवां ब्लॉक के तहत धलूं गांव के शहीद भारत सिंह युवा क्लब ने क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला में कोरोना संक्रमितों को शिफ्ट वाइज सोमवार से भोजन परोसने की शुरुआत की है। पंचायत प्रधान आशा देवी ने बताया कि यह क्रम लगातार 15 दिन चलेगा। इस दौरान क्लब तथा महिला विग की दो-दो सदस्य तीनों समय मरीजों को प्रशासन की ओर से उपलब्ध करवाए गए भोजन को परोसने के लिए सेवाएं देंगे। पहली शिफ्ट में युवा क्लब के सचिव सुनील कुमार और महिला विग से मीना कुमारी सोमवार से तीन दिन तक सेवाएं देंगी। आशा देवी ने बताया कि कोविड अस्पताल में यह क्रम जारी रहेगा।

....................

एसडीएम पालमपुर को सौंपा 51 हजार का चेक

संवाद सहयोगी, पालमपुर : मानिक खरवाल मैसर्ज बुड्ढा मल ज्वेलर्स ने सोमवार को एसडीएम पालमपुर धर्मेश रामोत्रा को 51 हजार रुपये का चेक सौंपा है। रुपये आक्सीमीटर, फ्लोमीटर व पीपीई किट खरीदने के लिए भेंट किए हैं। साथ ही रिसर्च एड इंस्ट्रूमेंट सर्विस पालमपुर ने प्रशासन को 50 पीपीई किट, मास्क, 40 फेस शील्ड और 1000 ग्लब्स भेंट किए हैं। एसडीएम ने सभी लोगों का आभार जताया है।

chat bot
आपका साथी