पहली बार मतदान को लेकर युवाओं में उत्‍साह

पंचायत चुनावों के प्रथम चरण में युवाओं को भरपूर समर्थन मिला और अधिकतर प्रत्याशी भी युवा जीते। बेशक युवाओं को जीत दिलाने में सभी वर्गों का भरपूर सहयोग मिला लेकिन पहली बार मतदान कर रहे युवा भी इस मतदान को लेकर बेहद उत्साह में दिखे।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 12:34 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 12:36 PM (IST)
पहली बार मतदान को लेकर युवाओं में उत्‍साह
पहली बार मतदान कर रहे युवाओं में भी मतदान को लेकर खासा उत्साह दिखा।

ऊना, जेएनएन। पंचायत चुनावों के प्रथम चरण में युवाओं को भरपूर समर्थन मिला और अधिकतर प्रत्याशी भी युवा जीते। बेशक युवाओं को जीत दिलाने में सभी वर्गों का भरपूर सहयोग मिला लेकिन पहली बार मतदान कर रहे युवा भी इस मतदान को लेकर बेहद उत्साह में दिखे।

ग्राम पंचायत डोहगी की निशा ठाकुर, ज्योति श्राम और पूजा शर्मा ने अपने जीवन का पहला मतदान किया और दैनिक जागरण से बात करते हुए बताया कि इस बार अपनी गांव की पंचायत चुनने में हम अपना मतदान कर रहे है तो बेहद अच्छा अनुभव हो रहा है अक्सर जब भी चुनाव आते थे तो लगता था कि हम कब अपने मत जा प्रयोग करेंगे। इस बार हमारी वोट बन गई और हम सब ने अपने अपने मत का प्रयोग किया तो मन में खुशी महसूस हुई कि लोकतंत्र के इस महापर्व में हमने भी अपने मतदान की आहुति डाल दी।

ज़िला में दोपहर होते होते लोग अपने अपने घरों से बाहर निकलकर अब अपना मतदान कर रहे है और मतदान केंद्रों के बाहर अब लम्बी लम्बी कतारें देखने को मिल रही है । मतदान शाम 4 बजे तक चलगा उसके बाद कोरोना पोजॉटिव मतदान कर पाएंगे । आज शाम 7 बजे तक चुनाव के नतीजे आने शुरू हो जाएंगे।

chat bot
आपका साथी