युवा प्रधान आंचल ने जोगेंद्रनगरवासियों से कोविड नियमों का पालन करने की अपील की

आंचल राजपूत ने कोरोना की इस मुश्किल घड़ी में क्षेत्र व प्रदेश की जनता से अपील कि सभी अपने घरों में रहें अनावश्यक कोई भी घरों से बाहर ना निकलें। अगर मजबूरी में कहीं आना जाना ही पड़े तो अच्छी तरह सैनेटाइज होकर व मास्क लगाकर ही बाहर निकलें।

By Richa RanaEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 04:25 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 04:25 PM (IST)
युवा प्रधान आंचल ने जोगेंद्रनगरवासियों से कोविड नियमों का पालन करने की अपील की
आंचल राजपूत ने लोगों से कोरोना नियमों का पालन करने की अपील की है।

राजेश शर्मा, जोगेंद्रनगर। हिमाचल प्रदेश में सबसे कम उम्र की प्रधान कुमारी आंचल राजपूत ने कोरोना की इस मुश्किल घड़ी में क्षेत्र व प्रदेश की जनता से अपील कि सभी अपने घरों में रहें अनावश्यक कोई भी घरों से बाहर ना निकलें। अगर मजबूरी में कहीं आना जाना ही पड़े तो अच्छी तरह सैनेटाइज होकर व डबल मास्क लगाकर ही बाहर निकलें। इससे आपका ही नहीं आपके अपनों का भी भला है। और जो भी लोग बाहर के शहरों से आ रहे हैं वो कम से कम 10-12 दिनों तक होम क्वारंटाइन रहें अन्यथा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

युवा प्रधान ने कहा कि सभी लोग सरकारी गाइड लाइनज का पालन करें और पुलिस व प्रशासन का सहयोग करें। इसके साथ ही प्रदेश की सबसे युवा प्रधान गांव - गांव जाकर लोगों को मास्क भी बांट रही हैं तथा इस कार्य में उनका साथ दे रहे हैं। कुमारी आंचल का कहना है कि मैं धन्यवाद करना चाहूँगी विधायक प्रकाश राणा का जो संकट की इस घड़ी में जी जान से अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं और हर प्रकार से लोगों की सहायता कर रहे हैं। आंचल ने लोगों से अपील की है कि किसी भी कोरोना पॉजिटिव्‍ व्यक्ति से भेदभाव ना करें और उनकी हर संभव सहायता करें, संकट की इस घड़ी में मानवता को ना त्यागने की भी युवा प्रधान ने लोगों को नसीहत दी है।

chat bot
आपका साथी