घंघरेट में युवक ने निगला जहरीला पदार्थ

ऊना जिले के चिंतपूर्णी थाना के तहत गांव घंघरेट में एक 38 वर्षीय युवक के जहरीला पदार्थ निगलने का मामला सामने आया है। युवक को चिंतपूर्णी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसका उपचार चला हुआ है।

By Virender KumarEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 10:28 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 10:28 PM (IST)
घंघरेट में युवक ने निगला जहरीला पदार्थ
घंघरेट में युवक ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। जागरण आर्काइव

चिंतपूर्णी, संवाद सूत्र। ङ्क्षचतपूर्णी थाना के तहत गांव घंघरेट में एक 38 वर्षीय युवक के जहरीला पदार्थ निगलने का मामला सामने आया है। युवक को ङ्क्षचतपूर्णी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसका उपचार चला हुआ है।

उक्त युवक की पत्नी वीना कुमारी ने ङ्क्षचतपूर्णी पुलिस को बताया कि उसका पति मजदूरी का कार्य करता है और उसकी तीन बेटियां हैं। गांव की महिला पंचायत सदस्य ने उसके पति के खिलाफ कुछ समय पहले एससी/एसटी के तहत केस दर्ज करवाया था जो अभी विचाराधीन है।

वीना देवी ने बताया कि 21 सितंबर को भी उसके पति को किसी केस के सिलसिले में पंचायत में बुलाया था तो इस वार्ड पंच ने भरी पंचायत में पति को रोककर थप्पड़ मारे थे। इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस थाना ङ्क्षचतपूर्णी में भी की थी, लेकिन महिला वार्ड पंच ने उनके खिलाफ झूठी शिकायत महिला थाना में कर दी थी जिसकी छानबीन के लिए उसके पति राकेश कुमार व अन्य दो युवकों को शुक्रवार को जांच के लिए ऊना बुलाया हुआ था और जब उसका पति सुबह साढ़े आठ बजे ऊना जाने के लिए तैयार था तो कुछ देर के लिए कमरे के अंदर गए और इनके चिल्लाने की आवाज आई तो जब उन्होंने कमरे के अंदर जाकर देखा तो पति ने कोई जहरीली दवा निगल ली थी जिसको देखते हुए तुरंत इन्हें ङ्क्षचतपूर्णी अस्पताल लाया गया। वीना देवी ने पंचायत सदस्य पर आरोप लगाए हैं कि महिला वार्ड पंच की ओर से डाले गए झूठे केसों की वजह से उनके पति मानसिक तौर पर परेशान हो चुके हैं। इसलिए उन्होंने यह कदम उठाया है। वीना देवी ने उक्त सारे मामले को लेकर पुलिस से कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

उधर, डीएसपी अम्ब मनोज जम्वाल ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और मामले को लेकर जांच जारी है।

chat bot
आपका साथी