ऊना में सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी से युवकों ने की मारपीट

जिला के संतोषगढ़ कस्‍बे में सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी 68 साल को रास्ते में रोककर वीरवार रात को करीब 10 बजे युवकों ने जमकर मारपीट की है। इस दौरान अधिकारी के कपड़े फाड़े चश्मा तोड़ा व करीब 11 हजार रुपये छीनकर फरार हो गए।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 09:10 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 09:10 AM (IST)
ऊना में सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी से युवकों ने की मारपीट
सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी के साथ युवकों ने जमकर मारपीट की है।

ऊना, जागरण संवाददाता। जिला के संतोषगढ़ कस्‍बे में सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी 68 साल को रास्ते में रोककर वीरवार रात को करीब 10 बजे युवकों ने जमकर मारपीट की है। इस दौरान अधिकारी के कपड़े फाड़े, चश्मा तोड़ा व करीब 11 हजार रुपये छीनकर फरार हो गए। इस मारपीट की घटना में बैंक अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए संतोषगढ़ की सीएचसी में भर्ती कराया गया।

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। इसकी पुष्टि जिला के एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने कही है। उन्होंने कहा कि आरोपितों को जल्द पकड़ने के लिए धरपकड़ की जा रही है। जानकारी के अनुसार संतोषगढ़ नगर में वीरवार रात को सेवानिवृत बैंक अधिकारी हर सांय सैर के लिए लिए जाते है। इसके बारे में किराये पर रहने वाले बाहरी राज्य के युवकों को पूरी जानकारी है। अचानक एक व्यक्ति अपने छोटे बेटे के साथ नशे में चूर होकर मेरे पास आया। गालियां निकालने के साथ ही मारपीट करने लगा। जब उस युवक को ऐसा करने से रोका तो उसके साथी जोकि किसी समारोह से आ रहे थे।

इन सभी ने भी लोहे की राड, लात घूंसे,मुक्के मारने शुरु कर दिए। इससे मेरे दांतों से भी खून निकल गया और कपड़े फाड़ दिए। यहां तक कि मेरी ऐनक भी तोड़ दी। इसके बाद मेरे पास काफी लोग इकटठे हो गए और मुझे मारपीट करने वाले युवकों के चंगुल से बचाया। इसके बाद हमला करने वाले सभी युवक पास के मकान में जाकर छिप गए। वहीं सूचना मिलते ही संतोषगढ़ पुलिस चौकी प्रभारी गुरमेल सिंह पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने बैंक अधिकारी के साथ मारपीट करके घायल करने को लेकर मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी