लोगों के घर में काम कर दो वक्‍त की रोटी कमाने वाली महिला ने रास्‍ते में मिले लाखों रुपये मालिक को लौटाए

Poor Women Return Cash Bag सरोज कुमारी पत्नी नरेश कुमार को लाखों रुपये से भरा बैग (पर्स) मिला और उसने पर्स के मालिक को ढूंढ कर वापस लौटा दिया। यह पर्स पूर्व सैनिक जो सिद्वबाड़ी से योल गहनों की दुकान में आया था।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 10:29 AM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 10:29 AM (IST)
लोगों के घर में काम कर दो वक्‍त की रोटी कमाने वाली महिला ने रास्‍ते में मिले लाखों रुपये मालिक को लौटाए
सरोज कुमारी को लाखों रुपये से भरा बैग मिला और उसने पर्स के मालिक को ढूंढ कर वापस लौटा दिया।

योल, जेएनएन। लोगों के घरों में काम करने वाली गरीब परिवार की महिला जिसका पति मेहनत मजदूरी कर दो वक्त की रोजी रोटी ही जुटा पाता हो, उसे ईश्वर लखपति बनने का अवसर दे और वो उसे अस्वीकार कर दे, उस ईमानदार महिला को आप क्या कहेगें? यह वाक्या योल के गांव चतेह़ड़ में सामने आया है। सरोज कुमारी पत्नी नरेश कुमार को लाखों रुपये से भरा बैग (पर्स) मिला और उसने पर्स के मालिक को ढूंढ कर वापस लौटा दिया। यह पर्स पूर्व सैनिक जो सिद्वबाड़ी से योल गहनों की दुकान में आया था। लेकिन जब पैसे देने लगा तो जैकेट से पर्स गायब था। उसने बताया कि कार से उतरते समय पर्स रास्ते में गिर गया, बहुत तलाशने पर भी नहीं मिला।

वहीं, सरोज ने इस पर्स के मिलने की सूचना लोगों को दी कि पर्स की पहचान बताकर ले जाएं। जब पूर्व सैनिक को सूचना मिली तो उसकी खुशी का ठिकाना न रहा । उसने दो हजार रुपये ईनाम देकर शुक्रिया किया। वहीं, भाजपा मंडल अध्यक्ष सुदर्शन धीमान ने महिला को प्रशासन से सम्मानित करने की बात की।

chat bot
आपका साथी