हिमाचल की महिला क्रिकेट खिलाड़ियों को सीनियर टीम में शामिल होने का अवसर, आज होंगे ट्रायल

Himachal Cricket Team हिमाचल की महिला क्रिकेट खिलाड़ियों को प्रदेश सीनियर क्रिकेट टीम का सदस्य बनने का हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के अवसर दिया है। सैयद मुश्‍ताक अली टी-20 टूर्नामेंट के सफल आयोजन के बाद शीघ्र ही विजय हजारे व वूमेन सीनियर वनडे टूर्नामेंट का आयोजन करने जा रहा है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 04 Feb 2021 08:25 AM (IST) Updated:Thu, 04 Feb 2021 08:25 AM (IST)
हिमाचल की महिला क्रिकेट खिलाड़ियों को सीनियर टीम में शामिल होने का अवसर, आज होंगे ट्रायल
महिला क्रिकेट खिलाड़ियों को प्रदेश सीनियर क्रिकेट टीम का सदस्य बनने का हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के अवसर दिया है।

धर्मशाला, जेएनएन। Himachal Cricket Team, हिमाचल की महिला क्रिकेट खिलाड़ियों को प्रदेश सीनियर क्रिकेट टीम का सदस्य बनने का हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के अवसर दिया है। सैयद मुश्‍ताक अली टी-20 टूर्नामेंट के सफल आयोजन के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड शीघ्र ही विजय हजारे व वूमेन सीनियर वनडे टूर्नामेंट का आयोजन करने जा रहा है। वूमेन सीनियर वनडे टूर्नामेंट का आयोजन विनू मकंद अंडर-19 वनडे टूर्नामेंट की तर्ज पर होगा। इसके लिए बीसीसीआइ ने हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन को प्रदेश की टीम गठित करने को कहा है। बीसीसीआइ के सुझावों को देखते हुए एचपीसीए इंदिरा स्टेडियम ऊना में आज 4 फरवरी को ट्रायल का आयोजन करेगा। इसमें चुने जाने वाले खिलाड़ियों को वूमेन सीनियर टीम के शामिल किया जाएगा।

इंदिरा ग्राउंड ऊना में होने वाले ट्रायल में भाग लेने के लिए कोई भी आयु सीमा नहीं रखी गई है। अगर कोई महिला खिलाड़ी ट्रायल में भाग लेना चाहती है तो वह कम से कम एक साल से हिमाचल में पढ़ रही होना अनिवार्य है।

ट्रायल में पंजीकरण के लिए खिलाड़ी को तय शुल्क के साथ सफेद रंग की क्रिकेट किट पहनकर आना अनिवार्य होगा। इसके अलावा खिलाड़ी को अपने साथ बेट, ग्लब्ज, टोपी, हेलमेट आदि साथ लाने होंगे। ट्रायल सुबह 10 बजे शुरू होंगे, तो खिलाड़ी को ट्रायल शुरू होने से पूर्व इंदिरा स्टेडियम ऊना में पहुंचना होगा।

chat bot
आपका साथी