मामा के बेटे की शादी में आई महिला के लाखों के आभूषण चोरी, पुलिस को नहीं मिला सुराग Kangra News

Jewelry Stolen from Marriage पुलिस थाना देहरा के तहत शादी में चोरी हुए गहनों का कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। महिला मामा के घर में शादी को गई थी। पीडि़ता के मामा के बेटे की शादी थी

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 08:31 AM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 08:31 AM (IST)
मामा के बेटे की शादी में आई महिला के लाखों के आभूषण चोरी, पुलिस को नहीं मिला सुराग Kangra News
पुलिस थाना देहरा के तहत शादी में चोरी हुए गहनों का कोई सुराग नहीं लगा है।

देहरा, संवाद सहयोगी। Jewelry Stolen from Marriage, पुलिस थाना देहरा के तहत शादी में चोरी हुए गहनों का कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। महिला मामा के घर में शादी को गई थी। पीडि़ता के मामा के बेटे की शादी थी, लेकिन गहनों का पर्स ही चोरी हो गया। ऐसे में मामला पुलिस में पहुंचा है और पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। लेकिन अभी तक पुलिस उस तक नहीं पहुंच सकी है, जिसने पर्स पर हाथ साफ किया है।

प्रियंका कुमारी पत्नी कैलाश ठाकुर निवासी हीरानगर डाकघर व तहसील अम्ब जिला ऊना ने पुलिस को शिकायत पत्र दिया है। जिसमें लाखों रुपये के गहने चोरी होने का आरोप लगाया है। प्रियंका ने बताया वह सनोट में अपने मामा के बेटे की शादी मे आई थी, जब सात अक्टूबर को बरात में शामिल होकर वापस सनोट पहुंची तो सोने के गहने जिसमें एक मंगल सूत्र, दो कंगन, दो अंगूठी, झुमके, मोबाइल फोन, पैन कार्ड, आधार कार्ड, मेकअप का सामान चोरी हो गया। ये सारा सामान पर्स में रखा था।

पीडि़ता का कहना है कि उसने ये सामान अपनी मां के पास दे दिया था, उसके बाद वह सोने के लिए दूसरे कमरे में मौसी के पास चली गई। सुबह उठने पर पता चला कि पर्स चोरी हो गया है। काफी छानबीन के बाद पर्स का कोई पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस थाना देहरा में मुकदमा दर्ज करवाया गया।

डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने पुष्टि करते हुए कहा महिला की शिकायत मिलने के बाद मुकद्दमा दर्ज कर लिया है तथा पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। लेकिन अभी तक चोरी हुए गहनों का कोई सुराग नहीं लग सका है।

chat bot
आपका साथी