नादौन के नरियाह में सर्पदंश से महिला की मौत, 20 अक्टूबर को है बेटे की शादी

थाना क्षेत्र नादौन के अंतर्गत नौहंगी के नरियाह गांव में शनिवार देर सायं सर्पदंश के कारण एक महिला का की मौत हो गई। सुनीता कुमारी पत्नी राजेंद्र कुमार शनिवार देर सायं घर के निकट पशुशाला में अपने काम में व्यस्त थी इसी दौरान एक जहरीले सांप ने उन्हें डंस दिया।

By Virender KumarEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 08:58 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 08:58 PM (IST)
नादौन के नरियाह में सर्पदंश से महिला की मौत, 20 अक्टूबर को है बेटे की शादी
नादौन के नरियाह में सर्पदंश से महिला की मौत हो गई। जागरण

नादौन, संवाद सहयोगी। थाना क्षेत्र नादौन के अंतर्गत नौहंगी के नरियाह गांव में शनिवार देर सायं सर्पदंश के कारण एक महिला का की मौत हो गई। सुनीता कुमारी पत्नी राजेंद्र कुमार शनिवार देर सायं घर के निकट पशुशाला में अपने काम में व्यस्त थी इसी दौरान एक जहरीले सांप ने उन्हें डंस दिया। पता चलते ही स्वजन उन्हें हमीरपुर अस्पताल ले गए जहां उपचार के दौरान सुनीता देवी का देहांत हो गया।

स्वजन ने बताया कि 20 अक्टूबर को महिला के बेटे का विवाह होना है, जिसके चलते पूरा परिवार विवाह की तैयारियों में जुटा था और घर की साफ सफाई का कार्य चल रहा था, परंतु महिला की दर्दनाक मौत से खुशियों का माहौल गम में बदल गया।

किशन ङ्क्षसह ने बताया कि सुनीता गांव में काफी मिलनसार थी। महिला के देहांत पर एचआरटीसी उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री, जिला परिषद सदस्य आशीष डोगरा, बीडीसी संतोष कुमारी, उद्यमी प्रभात चौधरी, ब्रह्म दास, पितांबर शर्मा, अमरनाथ, तिलक राज, वासुदेव शर्मा, प्रकाश चंद व सुरजीत आदि ने गहरा रोष प्रकट किया है।

जहरीला पदार्थ खाने से महिला की मौत

नगरोटा बगवां के चाहड़ी गांव की जानकी पत्नी अमर ङ्क्षसह ने शनिवार की रात गलती से कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। इसके कारण तबीयत बिगडऩे पर उसे मेडिकल कालेज टांडा भर्ती किया गया। टांडा में उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। थाना प्रभारी अशोक राणा ने बताया कि पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत शव को स्वजन को सौंप दिया गया है।

गणेश विसर्जन के दौरान खड्ड में डूबा युवक

परवाणू थाना के अंतर्गत 18 वर्षीय युवक की कौशल्या खड्ड में डूबने से मौत का मामला प्रकाश में आया है। परवाणू में गणेश चतुर्थी के अवसर पर परवाणू के एक कामगार गणेश की प्रतिमा प्रवाहित करने के लिए कमली गांव के पास कौशल्या खड्ड में गए। जहां पर संजीत कुमार पुत्र चंडी राम निवासी गांव शीतल नारावाह डाकघर शुकुल नारावाह जिला गोपालगंज बिहार, जो कि यहां सेक्टर-दो आयशर फैक्ट्री के पास झुग्गी में रहता था, चेक डैम के गहरे पानी में उतर गया। उसे तैरना नहीं आता था। वहां मौजूद लोगों ने उसे पानी से बाहर निकालकर एंबुलेंस की मदद से ईएसआइ अस्पताल परवाणू पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डीएसपी योगेश रोल्टा ने मामले की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी