भैरा में सड़क पार कर रही महिला की कार की चपेट में आने से मौत

अम्ब-ऊना मार्ग पर भैरा में सड़क पार कर रही एक महिला की कार की चपेट में आकर मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान निर्मला देवी पत्नी तारा चंद निवासी भैरा के रूप में हुई है। डीएसपी अम्ब ईलमा अफरोज ने मामले की पुष्टि की है।

By Virender KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 09:50 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 09:50 PM (IST)
भैरा में सड़क पार कर रही महिला की कार की चपेट में आने से मौत
भैरा में सड़क पार कर रही महिला की कार की चपेट में आने से मौत होग गई। जागरण आर्काइव

अम्‍ब, संवाद सहयोगी। अम्ब-ऊना मार्ग पर भैरा में सड़क पार कर रही एक महिला की कार की चपेट में आकर मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान निर्मला देवी पत्नी तारा चंद निवासी भैरा के रूप में हुई है। डीएसपी अम्ब ईलमा अफरोज ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने हादसे की सूचना मिलने पर मौके का निरीक्षण करने के उपरांत शिकायतकर्ता के बयान के आधार पर आरोपित कार चालक के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, निर्मला देवी शुक्रवार को मायके से अपने घर वापस आ रही थी। इस दौरान भैरा में सड़क पार करते हुए वह एक कार की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद चालक ने ही उसे घायल अवस्था मे उठाकर अपनी कार से उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया, जहां पर उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया, लेकिन पीजीआइ ले जाते समय उसकी श्री आनंदपुर साहिब के पास मौत हो गई।

वहीं, अम्ब उपमंडल की डीएसपी ईल्मा अफरोज ने कहा कि पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

मारपीट व गाली-गलौच करने पर मामला दर्ज

ङ्क्षचतपूर्णी पुलिस ने दो व्यक्तियों के खिलाफ मारपीट करने पर मामला दर्ज किया है। पुलिस अनुसार शिव कुमार सपुत्र बबली राम निवासी ज्वाल ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। उस शिकायत के आधार पर पुलिस ने विशाल कालिया व गौरव कालिया के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

शिकायतकर्ता ने बताया है कि उसकी जमीन गांव ज्वाल में करीब पांच कनाल है परंतु उसकी भूमि पर विशाल व उसके भाई गौरव ने जबरदस्ती कब्जा किया है। शुक्रवार को वह जब खेत में गया तो गौरव व विशाल ने उसके व उसके पिता के साथ गाली-गलौज व मारपीट की तथा जान से मारने की धमकियां दी।

chat bot
आपका साथी