पंजाब से सटे मीलवां क्षेत्र में महिला से 9.26 ग्राम चिट्टा बरामद, पुलिस के विशेष दल ने की कार्रवाई Kangra News

Woman Drugs Smuggler पुलिस ने मीलवां के पास गांव धमोता की एक महिला से 9.26 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने विशेष दस्‍ते ने महिला को नशे की खेप सहित गिरफ्तार कर लिया है। नारकोटिक्स सेल नूरपुर के सहायक इंस्पेक्टर हमीद की टीम धमोता में गश्त कर रही थी

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 02:20 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 02:20 PM (IST)
पंजाब से सटे मीलवां क्षेत्र में महिला से 9.26 ग्राम चिट्टा बरामद, पुलिस के विशेष दल ने की कार्रवाई Kangra News
पुलिस ने मीलवां के पास गांव धमोता की एक महिला से 9.26 ग्राम चिट्टा बरामद किया है।

डमटाल, संवाद सूत्र। Woman Drugs Smuggler, पुलिस ने मीलवां के पास गांव धमोता की एक महिला से 9.26 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने विशेष दस्‍ते ने महिला को नशे की खेप सहित गिरफ्तार कर लिया है। नारकोटिक्स सेल नूरपुर के सहायक इंस्पेक्टर हमीद की टीम धमोता में गश्त कर रही थी कि गश्त के दौरान अपने घर से एक महिला सड़क की तरह आ रही थी, जब उसकी नजर सामने खड़ी पुलिस की टीम पर पड़ी तो महिला पीछे मुड़कर तेजी से चलने लगी। पुलिस की महिला आरक्षी ने तेजी से दौड़कर महिला को रोक लिया। जब महिला की तलाशी ली गई तो उसके पास से मौके पर 9.26 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पुलिस ने महिला को चिट्टे सहित गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी सुरिंद्र धीमान ने बताया कि महिला की पहचान बीरो देवी पत्नी कंस निवासी धमोता तहसील इंदौरा के रूप में हुई है। आरोपित महिला को गिरफ्तार कर थाना इंदौरा में लाया गया। महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

मामला दर्ज होने की पुष्टि डीएसपी नूरपुर सुरेंद्र शर्मा ने की और उन्होंने कहा कि नशे के खिलाफ आगे भी यह कार्रवाई जारी रहेगी। पुलिस अधीक्षक डाक्‍टर खुशहाल शर्मा के दिशा निर्देश में पुलिस की ओर से नशे के खिलाफ अभियान चलाया गया है, जिसमें पुलिस को सफलता मिल रही है। लोगों से आह्वान है कि नशा तस्करों के खिलाफ कोई गुप्त सूचना हो तो दें। जानकारी गुप्त रखी जाएगी।

chat bot
आपका साथी