समाजसेवी संजय पराशर ने कोविड-19 से निपटने के लिए प्रशासन को सौंपी लाखों रुपये की दवाएं

Captain Sanjay Prashar कोरोना महामारी से पीड़ित मानवता की सेवा के लिए समाजसेवी कैप्टन संजय पराशर आगे आए हैं। उन्होंने शनिवार को धर्मशाला में जिला प्रशासन को एडीएम रोहित ठाकुर के माध्यम से कोविड-19 से निपटने के लिए लाखों रुपये की दवाएं पीपीई किट व आक्सीमीटर भेंट किए।

By Edited By: Publish:Sun, 16 May 2021 04:01 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 10:47 AM (IST)
समाजसेवी संजय पराशर ने कोविड-19 से निपटने के लिए प्रशासन को सौंपी लाखों रुपये की दवाएं
कोरोना महामारी से पीड़ित मानवता की सेवा के लिए समाजसेवी कैप्टन संजय पराशर आगे आए हैं।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। कोरोना महामारी से पीड़ित मानवता की सेवा के लिए समाजसेवी कैप्टन संजय पराशर आगे आए हैं। उन्होंने शनिवार को धर्मशाला में जिला प्रशासन को एडीएम रोहित ठाकुर के माध्यम से कोविड-19 से निपटने के लिए लाखों रुपये की दवाएं, पीपीई किट व आक्सीमीटर भेंट किए। इस अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग सहकार्यवाहक भूषण रैणा व जिला कार्यवाहक अभिषेक भी उपस्थित रहे। एडीएम ने कैप्टन संजय पराशर का आभार जताया। उन्होंने कहा कि कोविड-19 से निपटने के लिए स्वयंसेवी संस्थाएं भरपूर सहयोग जिला प्रशासन को दे रही हैं।

सरकार की तरफ से भी कोरोना संक्रमितों के उपचार व देखभाल के लिए सार्थक कदम उठाए गए हैं। इस अवसर पर भूषण रैणा ने कहा कि महामारी से निपटने के लिए स्वयंसेवक भी सहयोग दे रहे हैं। कैप्टन संजय पराशर ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के आग्रह पर जिला प्रशासन को पहले चरण में 2925 पीपीई किट, 800 पल्स आक्सीमीटर, 50 हजार विटामिन सी की गोलियां, 25000 जिंक, 25 हजार इवरमेक्टाइन की गोलियां व 2500 हजार डोक्सीसाइकलिन के कैप्सूल भेंट किए हैं। कहा कि जिला प्रशासन की ओर से डिमांड मिलने पर और भी मदद की जाएगी।

बकौल पराशर, राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के माध्यम से ऊना जिला प्रशासन को भी शीघ्र दवाएं और आवश्यक चिकित्सा उपकरण भेंट किए जाएंगे। कैप्टन संजय पराशर ने कहा कि जसवां परागपुर, देहरा व ज्वालामुखी में भी कोविड संक्रमितों के लिए आक्सीमीटर सहित अन्य दवाओं का सुनिश्चित किया गया है। कैप्टन संजय पराशर बीबीएन शिप कंपनी के मालिक हैं और नेशनल शि¨पग बोर्ड के सदस्य भी हैं। उनकी पत्नी बीआरएम शिप कंपनी की मालिक हैं। यह दंपती जिला कांगड़ा के विभिन्न उपमंडलों में इससे पहले भी दवाएं और अन्य सामान पंचायत प्रतिनिधियों के माध्यम से लोगों को वितरित कर चुका है।

महाजन सभा नूरपुर ने सौंपी दवाएं संवाद सहयोगी, नूरपुर : महाजन सभा नूरपुर ने कोरोना संक्रमितों के लिए दवाएं बीएमओ डा. नीरजा गुप्ता को सौंपी है। इस मौके पर महाजन सभा के पदाधिकारी योगेश गुप्ता, डा. चिराग महाजन, अक्षित गुप्ता व सचिन गुप्ता मौजूद रहे। सभा के महासचिव विपिन महाजन ने बताया कि यह क्रम आगे भी जारी रहेगा। 

चार पंचायतों में बांटे सैनिटाइजर व दवाएं

बैजनाथ। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव रिशव पांडव की अगुवाई में शनिवार को चार पंचायतों बंडियां, कुदैल, चौबीन व सकड़ी में गांधी हेल्पलाइन टीम की ओर से सैनिटाइजर एवं दवाएं बांटी गई। इस दौरान रिशव पांडव ने लोगों से आग्रह किया कि घरों में रहें और कोरोना नियमों का पालन करें। इस मौके पर बैजनाथ ब्लॉक कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष राजेश राणा, बंडियां पंचायत के उपप्रधान रमेश तकरेडिया, कुदैल पंचायत से पूर्व प्रधान कैप्टन जगदीश राणा, चौबीन पंचायत से बीडीसी सदस्य अनिल राणा की पत्नी, सकड़ी पंचायत की प्रधान बबीता कटोच, युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष अंकुश राणा, वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता कुलदीप सोनी व दिग्विजय राणा उपस्थित रहे।

नूरपुर भाजयुमो करेगा कोरोना संक्रमितों का अंतिम संस्कार

नूरपुर। कोरोना से मरने वालों के अंतिम संस्कार के लिए नूरपुर भाजयुमो आगे आया है। भाजयुमो के प्रदेश सचिव भवानी पठानिया ने नूरपुर प्रशासन के समक्ष अंतिम संस्कार करवाने का जिम्मा उठाने की पेशकश की है। भवानी पठानिया ने कहा कि इस महामारी के दौर में मानवता की सेवा के लिए कार्यकर्ता हर समय तैयार रहेंगे। इसके लिए उनके वालंटियर्स प्रशासन से समन्वय बनाकर काम करेंगे। भवानी पठानिया ने लोगों से कोरोना संक्रमितों व उनके स्वजन का हौसला बढ़ाने की अपील की है।

chat bot
आपका साथी