मायके में पत्‍नी की मौत के बाद शव लेने गए पति की कर दी लोगों ने पिटाई, व्‍यक्ति ने लगाए ये आरोप Kangra News

Kangra Crime News पुलिस थाना पंचरुखी के तहत पड़ते भंभेड़ क्षेत्र के एक व्यक्ति रवि कुमार ने अपने ससुराल वालों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। इसको लेकर उन्होंने थाना में लिखित शिकायत भी दी है

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 10:10 AM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 10:10 AM (IST)
मायके में पत्‍नी की मौत के बाद शव लेने गए पति की कर दी लोगों ने पिटाई, व्‍यक्ति ने लगाए ये आरोप Kangra News
भंभेड़ क्षेत्र के एक व्यक्ति रवि कुमार ने अपने ससुराल वालों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है।

पंचरुखी, संवाद सूत्र। Kangra Crime News, पुलिस थाना पंचरुखी के तहत पड़ते भंभेड़ क्षेत्र के एक व्यक्ति रवि कुमार ने अपने ससुराल वालों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। इसको लेकर उन्होंने थाना में लिखित शिकायत भी दी है, जिसमें व्यक्ति ने अपनी पत्नी के शव को उसके हवाले करवाने की मांग की है ताकि वह अपनी पत्नी को अंतिम संस्कार अपने घर में कर सकें। रवि कुमार ने कहा कि तीन दिन पूर्व उनकी सास, साले और पत्नी के चाचा जो कि जनप्रतिनिधि भी हैं, उनके घर पर आए थे। घर पर आने के बाद वह उसकी पत्नी को ले गए। इसके साथ ही उन्होंने इकरार भी किया कि वह शीघ्र ही उनकी पत्नी को वापस छोड़ जाएंगे। रविवार को पत्नी के चाचा का फोन आया और कहा कि रवि की पत्नी का निधन हो गया है।

उसके बाद रवि अपनी पंचायत के प्रधान व अन्य लोगों के साथ ससुराल यानी पत्नी के मायके में शव को लेने गए। वहां उनके पहुंचने से पूर्व ही पुलिस मौजूद थी। पुलिस वाले शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गए तो वहां से डीएसपी बैजनाथ भी चले गए।

इतने में ही ससुराल वाले तीन लोगों ने उन पर हमला कर दिया। बाद में बैजनाथ पुलिस टीम ने उनके चंगुल से छुड़ाया व वहां से भेज दिया।

रवि कुमार ने कहा कि उनकी पत्नी को शराब पीने की लत थी। जिस कारण उसने अपने जेवरात तक बेच दिए थे। पत्नी की मां ने कहा था कि वह एक माह में उसे ठीक करके वापस भेज देगी। इसलिए रवि कुमार ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि उनकी पत्नी का शव उन्हें सौंपा जाए, ताकि वह विधिपूर्वक दाह संस्कार कर सकें।

chat bot
आपका साथी