राजकीय महाविद्यालय शाहपुर में विश्व एड्स दिवस पर ऑनलाइन संगोष्ठी में विद्यार्थियों ने लिया भाग

राजकीय महाविद्यालय शाहपुर में विश्व एड्स दिवस के उपलक्ष्य पर ऑनलाइन संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इस अवसर पर प्राचार्य आरती वर्मा ने छात्रों को संबोधित करते हुए एड्स दिवस को मनाने के महत्व के बारे में बताया। इसमें महाविद्यालय के 40 विधार्थी ऑनलाइन संगोष्ठी में मौजूद रहे ।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 05:12 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 05:12 PM (IST)
राजकीय महाविद्यालय शाहपुर में विश्व एड्स दिवस पर ऑनलाइन संगोष्ठी में विद्यार्थियों  ने लिया भाग
राजकीय महाविद्यालय शाहपुर में विश्व एड्स दिवस के उपलक्ष्य पर ऑनलाइन संगोष्ठी का आयोजन किया गया।

शाहपुर, जेएनएन। राजकीय महाविद्यालय शाहपुर में विश्व एड्स दिवस के उपलक्ष्य पर ऑनलाइन संगोष्ठी  का आयोजन किया गया। जिसमें महाविद्यालय के 12 विद्यार्थियों  रिया , पूजा , मुस्कान , शालिनी ,उर्मिला , अनुभव , , नितिका , भावना , दीक्षा , पारुल , समीर तथा मोनाली ने गूगल मीट के माध्यम से एड्स व उसकी रोकथाम पर अपने विचार प्रस्तुत किए। 

संगोष्ठी का आयोजन रेड रिबन इकाई प्रभारी डॉक्‍टर सुशीला ने किया। इस दौरान महाविद्यालय के 40 विधार्थी ऑनलाइन संगोष्ठी  में  मौजूद रहे । इस अवसर पर प्राचार्य आरती वर्मा ने छात्रों को संबोधित करते हुए  एड्स दिवस को मनाने के महत्व के बारे में बताया। उन्‍होंने कहा कि विधार्थियों को इस तरह के  कार्यक्रमों में भाग लेना चाहिए तथा अपने आस पास के लोगों को एड्स के प्रति जागरूक भी करना चाहिए। इस दौरान डॉ चारु शर्मा , डॉ विक्रम वत्स , प्रोफसर मनजिंदर कौर , प्रोफसर सरताज सिंह डॉक्‍टर अंजना रानी प्रोफसर राधेश्याम व डॉ केशव  भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी