दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

यहां कोरोना संक्रमित व होम आइसोलेट परिवारों को चार दिन से नहीं मिल रहा पीने का पानी Kangra News

पंचायत अधवानी में चार दिनों से पानी की सप्लाई ठप पड़ी है

Adhwani Panchayat उपमंडल ज्वालामुखी की पंचायत अधवानी में गर्मियों में पिछले चार दिनों से पीने के पानी की सप्लाई ठप पड़ी है और ग्रामीणों को बिना पानी भारी परेशानी हो रही है। पंचायत में कई लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में हैं और कुछ लोग घरों में ही आइसोलेट हैं

Rajesh Kumar SharmaSun, 09 May 2021 08:54 AM (IST)

ज्वालामुखी, संवाद सहयोगी। उपमंडल ज्वालामुखी की पंचायत अधवानी में गर्मियों में पिछले चार दिनों से पीने के पानी की सप्लाई ठप पड़ी है और ग्रामीणों को बिना पानी भारी परेशानी हो रही है। लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि जहां कोरोना काल में सरकार सभी विभागों को अपनी मुस्तैदी दिखाने के लिए कह रही है। वहीं जल शक्ति विभाग की अधवानी में लचर व्यवस्था देखने को मिली है। अधवानी पंचायत में कई लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में हैं और कुछ लोग घरों में ही आइसोलेट हैं ऐसे में वे सभी घरों से बाहर नहीं निकल सकते। लेकिन पीने के पानी की व्यवस्था न होने के कारण उन्हें भारी परेशानी हो रही है। कोरोना संक्रमित परिवार इसके लिए प्रधान व बीडीसी सदस्य से संपर्क कर रहे हैं कि उन्हें पानी मुहैया करवाया जाए।

यह बोलीं पंचायत प्रधान

अधवानी पंचायत प्रधान अनिता कुमारी ने बताया पानी की समस्या पांच मई से बनी हुई है और कोरोना संक्रमित परिवार भी मुश्किल में हैं। उन्होंने जल शक्ति विभाग के वाटर गार्ड व सुपरवाइजर से संपर्क किया था तो उन्होंने बताया कि मोटर जल गई है और इसे रिपेयर किया जा रहा है। आज जल शक्ति विभाग द्वारा टैंकर से अधवानी में पानी मुहैया करवाया गया, लेकिन एक दिन पहले कोरोना संक्रमित महिला की मौत होने से कुछ लोग टैंकर से पानी भरने से कतरा रहे हैं।

एसडीओ यह बोले

जल शक्ति विभाग एसडीओ प्यारे लाल का कहना है कि मोटर को रिपेयर कर दिया जाएगा और रात को ही कुछ सप्लाई छोड़ी जाएगी और सुबह पूरी तरह से सुचारू पानी दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: हर कोरोना संक्रमित मरीज को रेमडेसिविर इंजेक्शन लगाना जरूरी नहीं, जानिए क्‍या कहते हैं विशेषज्ञ

यह भी पढ़ें: कोरोना महामारी के बीच अंबुजा सीमेंट कंपनी ने द‍िए 350 ऑक्‍सीजन सिलेंडर, रोजाना 10 टन उत्पादन संभव

यह भी पढ़ें: Himachal Covid Cases Update: कोरोना संक्रमण के एक्‍ट‍िव केस 31 हजार के पार, इन जिलों में बिगड़ रहे हालात

यह भी पढ़ें: कोरोना से बिगड़े हालात के बाद कांगड़ा सहित चार जिलों में बढ़ाई सख्‍ती, जान‍िए सरकार के नए दिशा निर्देश

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.