द्रुब्बल पंचायत के सभी गांवों की पेयजल समस्या का होगा समाधान: प्रकाश राणा

जोगेंद्रनगर के विधायक प्रकाश राणा ने कहा कि ग्राम पंचायत द्रुब्बल के विभिन्न गांवों की पेयजल समस्या का जल्द समाधान किया जाएगा। साथ ही पंचायत के विभिन्न गांवों की अन्य समस्याओं को भी प्राथमिकता के आधार पर हल किया जाएगा

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 08:24 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 08:24 AM (IST)
द्रुब्बल पंचायत के सभी गांवों की पेयजल समस्या का होगा समाधान: प्रकाश राणा
द्रुब्बल के विभिन्न गांवों की पेयजल समस्या का जल्द समाधान किया जाएगा।

राजेश शर्मा, जोगेंद्रनगर। जोगेंद्रनगर के विधायक प्रकाश राणा ने कहा कि ग्राम पंचायत द्रुब्बल के विभिन्न गांवों की पेयजल समस्या का जल्द समाधान किया जाएगा। साथ ही पंचायत के विभिन्न गांवों की अन्य समस्याओं को भी प्राथमिकता के आधार पर हल किया जाएगा ताकि ग्रामीणों को छोटी-छोटी समस्याओं से निजात दिलाई जा सके।

विधायक प्रकाश राणा अपने पंचायत स्तर के कार्यक्रम के तहत आज जोगेंद्ररनगर की ग्राम पंचायत द्राहल के विभिन्न वार्डों में पहुंच कर जन समस्याएं सुन रहे थे। उन्होंने कहा कि द्रुब्बल पंचायत के अंतर्गत विभिन्न गांवों चड़ोंझ, बझेरा, बल्ह, गारू व चकला में पेयजल समस्या का जल्द समाधान किया जाएगा। उन्होंने संबंधित विभागीय अधिकारियों को प्रभावित गांवों में एक सप्ताह के भीतर समस्या के समाधान के मौके पर ही निर्देश दिए।

साथ ही गांव बल्ह व बझेरा के लिए एंबुलेंस सडक़ निर्माण की संबंधित विभागीय अधिकारियों को जल्द डीपीआर बनाने के भी मौके पर ही निर्देश दिए ताकि आने वाले समय में इस समस्या से भी ग्रामीणों को निजात दिलाई जा सके। उन्होंने स्थानीय पंचायत में मोक्ष धाम निर्मित करने का भी आश्वासन दिया। इसके अलावा चड़ोंझ व बझेरा महिला मंडलों के भवन निर्माण को एक-एक लाख रूपये देने की घोषणा भी की।

chat bot
आपका साथी