भाटी बोहन में बरसात का पानी घरों में घुसा, नालियों की जल्द हो सफाई

नालियों की साफ सफाई न होने के कारण पानी घरों में जा रहा है। ऐसे में भाटी बोहन के लोगों ने पंचायत व प्रशासन से आग्रह किया है कि नालियों को ठीक करवाया जाए ताकि पानी लोगों के घरों में न घुसे।

By Richa RanaEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 12:47 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 12:47 PM (IST)
भाटी बोहन में बरसात का पानी घरों में घुसा, नालियों की जल्द हो सफाई
नालियों की साफ सफाई न होने के कारण पानी घरों में जा रहा है।

ज्वालामुखी, संवाद सहयोगी। बरसात का पानी घरों में घुस रहा है। नालियों की साफ सफाई न होने के कारण पानी घरों में जा रहा है। ऐसे में भाटी बोहन के लोगों ने पंचायत व प्रशासन से आग्रह किया है कि नालियों को ठीक करवाया जाए ताकि पानी लोगों के घरों में न घुसे। ज्वालामुखी की ग्राम पंचायत भाटी बोहन में भारी बारिश के कारण वार्ड नंबर सात की नालियां बंद हो गईं थी तथा नालियों का पानी राष्ट्रीय उच्च मार्ग से होकर लोगों के घरों में घुस रहा था। जिससे लोगों को परेशानी से दो चार होना पड़ रहा है।

पंचायत प्रधान ने खुद संभाला मोर्चा

पंचायत प्रधान कपिल देव ने समस्त पंचायत के सदस्यों सहित मोर्चा संभाला तथा लोगों के घरों को पानी के नुकसान से बचाया। प्रधान कपिल देव ने स्थानीय प्रशासन तथा लोकनिर्माण विभाग से मांग की है कि सड़क के किनारे बनी नालियों की सफाई की जाए ताकि पानी जमा न हो और लोगों के घरों में पानी से नुकसान न हो। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि अपने घरों का कूड़ा कचरा नदी नालों व नालियों न फैंके। यह भी डंप लगकर पानी को डायवर्ट कर देता है, जिससे नुकसान होता है, इस लिए लोगों से आग्रह है कि नालियों में कूड़ा-कचरा न फैंके।

chat bot
आपका साथी