बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों को लेकर ज्‍वालामुखी में आक्रोशित हुआ विश्‍व हिंदू परिषद्, राष्‍ट्रपति को सौंपा ज्ञापन

बांग्लादेश में हिंदुओं पर किए जा रहे जघन्य अत्याचारों और हत्याओं तथा दुराचारों के खिलाफ एसडीएम धनवीर ठाकुर के माध्यम से भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को ज्ञापन सौंप कर सुरक्षा देने की मांग की है। हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को मिटाने की कोशिश की जा रही है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 04:46 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 04:46 PM (IST)
बांग्लादेश  में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों को लेकर ज्‍वालामुखी में आक्रोशित हुआ विश्‍व हिंदू परिषद्, राष्‍ट्रपति को सौंपा ज्ञापन
विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को ज्ञापन सौंप कर सुरक्षा देने की मांग की है।

ज्वालामुखी,संवाद सहयोगी। जिला देहरा के विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर किए जा रहे जघन्य अत्याचारों और हत्याओं तथा दुराचारों के खिलाफ जवालाजी के एसडीएम धनवीर ठाकुर के माध्यम से भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को ज्ञापन सौंप कर सुरक्षा देने की मांग की है। जिला देहरा के कार्याध्यक्ष प्रशांत शर्मा ने ज्ञापन के माध्यम से कहा है कि यह इस्लामिक जेहादी  बांग्लादेश में हिंदुओं के मंदिरों को तहस नहस कर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को मिटाने की नापाक कोशिश की जा रही है।

जिस को लेकर हिंदुओं में इन इस्लामिक जेहादियों के खिलाफ पूरे विश्व के हिंदुओं में भारी आक्रोश है। इस अवसर पर ज्‍वाला जी के अध्यक्ष हिमांशु भूषण दत्त ने बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों पर किए जा रहे अत्याचारों को रोकने के लिए भारत सरकार से मांग की है कि कड़े कदम उठाकर उन्हें सुरक्षा सुनिश्चित करे ।उन्होंने कहा कि जब से अफगानिस्तान में तालिबान शासन शुरू हुआ है तबसे बंग्लादेश , केरल तथा कश्मीर आदि राज्यों में हिंदुओं की नृशंस हत्याएं तथा नाबालिग लड़कियों तथा महिलाओं के साथ दुराचा हो रहे हैं ।

आंखें मूंद कर गहरी नींद सोई हुई बांग्लादेशी सरकार जागो । इस अवसर पर जवालाजी के एसडीएम धनवीरठाकुर ने कहा कि बांग्लादेश में हिंदुओं पर किए जा रहे अत्याचारों के खिलाफ विश्व हिंदू परिषद जिला देहरा ने उनके माध्यम से भारत के राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा गया है ।इस ज्ञापन को तत्काल भारत सरकार को भेज दिया गया है। इस अवसर पर विश्‍व हिंदू परिषद् के देहरा जिला अध्यक्ष प्रशांत शर्मा , जवालाजी अध्यक्ष हिमांशु भूषण दत्त , विशेष सम्पर्क प्रमुख देशराज भाटिया ,नरेंद्र कौशल , नरेश कुमार ,पूनम शर्मा ,संजू कुमार , विजय ठाकुर आदि उपस्थित थे ।

chat bot
आपका साथी