ढलियारा के वीरेंद्र मनकोटिया बने आरटीए मेंबर, कहा ईमानदारी से निभाएंगे जिम्मेदारी

देहरा के तहत आने ढलियारा के उपप्रधान एवं निजी बस ऑपरेटर वीरेंद्र मनकोटिया को आरटीए मेंबर बनाया गया है। जिससे समस्त क्षेत्र में खुशी की लहर है। वीरेंद्र सिंह मनकोटिया को नवीन दायित्व मिलने पर निजी ऑपरेटर्स ने प्रदेश सरकार एवं परिवहन मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर का धन्यवाद किया।

By Richa RanaEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 11:59 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 11:59 AM (IST)
ढलियारा के वीरेंद्र मनकोटिया बने आरटीए मेंबर, कहा ईमानदारी से निभाएंगे जिम्मेदारी
ढलियारा के उपप्रधान एवं निजी बस ऑपरेटर वीरेंद्र मनकोटिया को आरटीए मेंबर बनाया गया है।

डाडासीबा, संवाद सूत्र। उपमंडल देहरा के तहत आने वाले ढलियारा के उपप्रधान एवं निजी बस ऑपरेटर वीरेंद्र मनकोटिया को आरटीए मेंबर बनाया गया है। जिससे समस्त क्षेत्र में खुशी की लहर है। वीरेंद्र सिंह मनकोटिया को नवीन दायित्व मिलने पर निजी ऑपरेटर्स ने प्रदेश सरकार एवं परिवहन मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर का धन्यवाद किया। इस संदर्भ में वीरेंद्र मनकोटिया से बात की गई तो उन्होंने बताया वह पूरी ईमानदारी एवं निष्ठा से कार्य करेंगे।

ढलियारा निवासी वीरेंद्र मनकोटिया को आरटीए मेंबर कमान मिलने के उपरांत उन्होंने उद्योग एवं परिवाहन मंत्री बिक्रम ठाकुर का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें जो भी जिम्मेदारी सौंपी गई है उसे ईमानदारी से पूरा किया जाएगा व कर्तव्य पूरा करने के लिए वह अपनी जी जान से मेहनत करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश सरकार सशक्कत है और देश में केंद्र की सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मजबूत है। ऐसे में प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है और यह डबल इंजन की सरकार प्रदेश में विकास करवा रही है।

कोविड19 महामारी के दौरान भी प्रदेश की सरकार व केंद्र की सरकार ने अपनी जिम्मेदारी बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाया है। जबकि विपक्ष के पास कोई भी मुद्दा नहीं है। मुद्दा विहीन विपक्ष सिर्फ टीका टिप्पणी करके अखबारों की सुर्खियां बना रहने का प्रयास कर रहा है। लेकिन जनता जानती है कि कोविड काल में किस तरह से सरकार ढाल बनकर उनके साथ खड़ी रही है। आज हरेक युवा व लोगों को कोविड टीकाकरण हो रहा है और यह भी निशुल्क रहा है, अगर मोदी है तो सबकुछ मुमकिन है, इसी तरह से प्रदेश में जयराम ठाकुर हैं तो मुमकिन है।

chat bot
आपका साथी