धर्मशाला में वीरांगना आन व्हील्स, सड़क व चौराहों पर छात्राओं को जागरूक कर दे रही सुरक्षा की भावना

वीरांगना ऑन व्हील्स बालिका छात्राओं में जागरूकता पैदा कर उन्हें सुरक्षा की भावना दे रही हैं। जिला पुलिस प्रमुख डा. खुशहाल शर्मा ने यह फोटो कांगड़ा पुलिस अधीक्षक के अधिकारिक पेज से शेयर किए हैं। कांगड़ा पुलिस को इस पहले के लिए काफी तारीफ भी मिल रही है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 02:07 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 02:07 PM (IST)
धर्मशाला में वीरांगना आन व्हील्स, सड़क व चौराहों पर छात्राओं को जागरूक कर दे रही सुरक्षा की भावना
वीरांगना ऑन व्हील्स बालिका छात्राओं में जागरूकता पैदा कर उन्हें सुरक्षा की भावना दे रही हैं।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। जिला कांगड़ा में वीरांगना ऑन व्हील्स बालिका छात्राओं में जागरूकता पैदा कर उन्हें सुरक्षा की भावना दे रही हैं। जिला पुलिस प्रमुख डा. खुशहाल शर्मा ने यह फोटो कांगड़ा पुलिस अधीक्षक के अधिकारिक पेज से शेयर किए हैं। लगातार ऐसी पोस्ट पुलिस अधीक्षक कांगड़ा के अधिकारिक पेज से शेयर की जा रही हैं। जिसमें महिला पुलिस की टीम मोटरसाइकिल, स्कूटी में सवार होकर स्कूल व कॉलेज तथा शिक्षण संस्थानों व आस पास के क्षेत्रों में गश्त कर रही हैं और युवतियों को जागरूक कर रही हैं।

युवतियों के भीतर सुरक्षा की भावना बढ़ा रही है। उन्हें महिला पुलिस यह बता रही है कि वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं और पुलिस हर पल उनके साथ है। इसलिए किसी से भी किसी तरह से डरने की कोई जरूरत नहीं है कोई भी उन्हें रास्ते व चौराहे में या अन्य जगह तंग या परेशान करता है तो पुलिस उससे निपटेगी। कांगड़ा पुलिस को इस पहले के लिए काफी तारीफ भी मिल रही है।

बोले डीएसपी, देहरा थाना में लाइसेंसी हथियार जमा करवाओ वरना होगी सख्त कारवाई

डाडासीबा, संवाद सूत्र : फतेहपुर मे उपचुनाव की घोषणा होते ही जिला प्रशासन पूर्ण रूप से सतर्क हो चुका है। वहीं इसी के तहत जिलाभर मे आचार संहिता लगते ही प्रत्येक पुलिस थाना में लाइसेंसी हथियार जमा करवाने के भी सख्त दिशा निर्देश जारी हो चुके थे। वहीं डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने सख्त फरमान जारी करते हुए कहा कि यहां क्षेत्र भर के तमाम बंदूकधारी अपनी अपनी लाइसेंसी बंदूकें व अन्य हथियार आगामी एक हफ्ते के भीतर पुलिस थाना देहरा कार्यालय में जमा करवाएं वरना चेकिंग के दौरान जिस किसी उपभोक्ता के पास से भी हथियार बरामद हुआ तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल मे लाई जाएगी । डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने कहा कि हमें प्रत्येक उपभोक्ता के पास लाइसेंसी हथियार होने की जानकारी है । डीएसपी अंकित शर्मा ने साफ तौर पर कहा है कि जल्द से जल्द जिस भी उपभोक्ता ने अपना हथियार जमा नही करवाया तो पुलिस बाद मे प्रत्येक उपभोक्ता के साथ सख्ती से निपटेगी बताते चले भले ही उप चुनाव फतेहपुर मे हो रहे है लेकिन आचार सहिंता जिला कागंडा भर मे लग चुकी है और ऐसे मे चुनाव आयोग का सभी को पालन करना होगा ।

chat bot
आपका साथी