विधानसभा अध्‍यक्ष विपिन परमार सात और आठ को करेंगे सुलह क्षेत्र का दौरा, सुनेंगे जनसमस्‍याएं

सात और आठ अगस्त को सुलह हलके के प्रवास पर रहेंगे। सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि विधानसभा अध्यक्ष सात अगस्त को प्रातः 1045 बजे राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला गढ़ जुमला के साइंस ब्लॉक भवन की आधारशिला तथा 1200 बजे नव स्तरोन्नत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गढ़ जमुला का शुभारंभ करेंगे।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 03:20 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 03:20 PM (IST)
विधानसभा अध्‍यक्ष विपिन परमार सात और आठ को करेंगे सुलह क्षेत्र का दौरा, सुनेंगे जनसमस्‍याएं
विपिन सिंह परमार सात और आठ अगस्त को सुलह हलके के प्रवास पर रहेंगे।

भवारना,संवाद सूत्र। विधानसभा अध्यक्ष, विपिन सिंह परमार सात और आठ अगस्त को सुलह हलके के प्रवास पर रहेंगे। सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि विधानसभा अध्यक्ष सात अगस्त को प्रातः 10:45 बजे राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला गढ़ जुमला के साइंस ब्लॉक भवन की आधारशिला तथा 12:00 बजे नव स्तरोन्नत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गढ़ जमुला का शुभारंभ करेंगे।

प्रवक्ता ने बताया कि अध्यक्ष एक बजे संपर्क सड़क मार्ग फुलवारी बस्ती का लोकार्पण करने के उपरांत पौने तीन बजे पशु अस्पताल ढाटी के अतिरिक्त भवन की आधारशिला और साढ़े चार बजे स्वास्थ्य उप केंद्र भवन खडूल का लोकार्पण करेंगे और जनसमस्याओं को सुनेंगे। प्रवक्ता ने बताया कि आठ अगस्त को विधानसभा अध्यक्ष दोपहर तीन बजे आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केंद्र गगल खोली का लोकार्पण करेंगे और जनसमस्याओं को सुनेंगे।

सेंट्रल बैंक की शाखा परागपुर में संतोष ने संभाला प्रबंधक का कार्यभार

परागपुर: सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा परागपुर में पुराने शाखा प्रबंधक के स्थानांतरण होने पर नई शाखा प्रबंधक संतोष सनौरिया ने कार्यभार संभाल लिया है। कार्यभार संभालने के बाद संतोष सनौरिया ने बताया कि गांववासियों को समय समय पर ऋण संबंधी व विभिन्न योजनाओं बारे समय समय पर जानकारी दी जाएगी ताकि उन समस्त योजनाओं का गांववासी भरपूर लाभ उठा सकें।

जो योजनाएं बैंक द्वारा, प्रदेश सरकार द्वारा व केंद्र सरकार द्वारा आम जन के लिए चलाई गईं हैं। वहीं उन्होंने बताया कि गांव के वरिष्ठ नागरिकों को बैंक में आकर कतारों में न लगना पड़े उसके लिए विशेष प्रबंध किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि वह विगत तीन वर्ष का कार्यकाल सोलन में पूरा कर यहां स्थानांतरित हुई हैं।

chat bot
आपका साथी