भराड़ी में कोरोना कर्फ्यू में खोल दिया शराब का ठेका, एसडीएम ने किया सील, शराब तस्‍कर भी दबोचा

Himachal Corona Curfew Violation हिमाचल में कोरोना कर्फ्यू के कारण जहां शराब के ठेकों को पूर्ण रूप से बंद किया गया है। वहीं पर भराड़ी में कानून की अवहेलना करते हुए एल-14 शराब ठेका खुला हुआ था। लोअर भराड़ी में स्थित शराब ठेके को एसडीएम घुमारवीं ने सील किया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 01:24 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 01:24 PM (IST)
भराड़ी में कोरोना कर्फ्यू में खोल दिया शराब का ठेका, एसडीएम ने किया सील, शराब तस्‍कर भी दबोचा
लोअर भराड़ी में स्थित शराब ठेके को एसडीएम घुमारवीं ने सील किया है।

भराड़ी, संवाद सहयोगी। Himachal Corona Curfew Violation, हिमाचल में कोरोना कर्फ्यू के कारण जहां शराब के ठेकों को पूर्ण रूप से बंद किया गया है। वहीं पर भराड़ी में कानून की अवहेलना करते हुए एल-14 शराब ठेका खुला हुआ था। पुलिस थाना भराड़ी के तहत लोअर भराड़ी में स्थित शराब ठेके को एसडीएम घुमारवीं ने सील किया है। पुलिस टीम थाना भराड़ी से एएसआइ राजकुमार, कांस्टेबल पंकज कुमार व मनोज कुमार ने मौके पर देखा तो ठेका खुला था। धारा 144 की अवहेलना करने पर पुलिस थाना भराड़ी ने मामला दर्ज कर दिया है।

मौके पर एसडीएम घुमारवीं शशि पाल शर्मा आए और उन्होंने ठेके को सील करवाया। एसडीएम घुमारवीं ने सभी से आग्रह किया है कि सरकार व प्रशासन के दिशा निर्देशों व नियमों का पालन करें। ताकि आप सभी सुरक्षित व स्वस्थ रह सकें।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में 11वीं कक्षा में आज से ऑनलाइन ले सकेंगे एडमिशन, रोल ऑन बेसिस पर ही होंगे दाखिले, पढ़ें खबर

यह भी पढ़ें: हिमाचल में एक्टिव केस प्रतिशतता दिल्ली से चार गुणा, एक सप्ताह में 206 की मौत 24302 नए मामले, पढ़ें खबर

पुलिस ने रात के अंधेरे में कार चालक से बरामद की शराब

उपमंडल घुमारवीं के तहत कर्फ्यू के दौरान व्यवस्था को बनाए रखने के लिए लगाए गए नाके के दौरान पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने मंगलवार रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए शराब तस्कर को खेप समेत पकड़ा है। जानकारी के अनुसार एएसआइ संजय कुमार लखनपाल तथा हेड कांस्टेबल राजकुमार और कांस्टेबल रोहित कुमार पेट्रोलिंग कर रहे थे। टीम जब देहरा चौक पर मौजूद थी तो एक कार मारुति 800 एचपी 23 डी 2225 जाहू की तरफ से आई। पुलिस ने उसे जांच के लिए रोका तो उसमें देसी शराब की 30 बोतलें बरामद हुईं। पूछताछ के दौरान आरोपित की पहचान सुमन कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर वाहन को कब्जे में ले लिया है। एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा आरोपित के खिलाफ एक्साइज एक्ट 39 तथा धारा 188 के तहत पुलिस थाना भराड़ी में मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी