गांव के लिए सड़क निर्माण को दान कर दी दस कनाल भूमि, पुनणी से भिडला तक बन पाएगी सड़क Kangra News

Donate Land for Road पुनणी से भिडला सड़क के लिए ग्रामीणों ने दस कनाल जमीन दान की है। लंबे अरसे से लंबित चल रही सड़क की मांग पूरी होने के उम्मीद जगी है। पुनणी से भिडला तक सड़क की मांग अब 70 वर्ष बाद पूरी होती नजर आ रही है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 10:01 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 10:01 AM (IST)
गांव के लिए सड़क निर्माण को दान कर दी दस कनाल भूमि, पुनणी से भिडला तक बन पाएगी सड़क Kangra News
पुनणी से भिडला सड़क के लिए ग्रामीणों ने दस कनाल जमीन दान की है।

डाडासीबा, जेएनएन। पुनणी से भिडला सड़क के लिए ग्रामीणों ने दस कनाल जमीन दान की है। लंबे अरसे से लंबित चल रही सड़क की मांग पूरी होने के उम्मीद जगी है। गांव पुनणी से भिडला तक सड़क की मांग अब 70 वर्ष बाद पूरी होती नजर आ रही है। इसके लिए गांव पुनणी के कमलजीत सिंह, नरेंद्र सिंह, विक्रम सिंह, रेशमा देवी, त्रिशला देवी, रंजीत सिंह, प्रकाश चंद, दर्शना देवी, केवल कृष्ण, जगजीवन सिंह, परमजीत सिंह , प्रदीप सिंह, कुलदीप सिंह, मान सिंह, दविंद्र सिंह, बलजिंदर सिंह आदि ने करीब दस कनाल अपनी मलकीयती भूमि विभाग को बिना लालच बतौर दान दी है।

वहीं यहां सड़क सुविधा मुहैया होती है तो इसका सीधा तौर पर क्षेत्र के ग्रामीणों को फायदा मिलेगा। वहीं उक्त दानवीरों ने अपनी लाखों रुपये की मलकीयती भूमि दान कर समाज को एक सकारात्‍मक संदेश भी दिया है। भूमि के लिए अकसर लोग एक दूसरे के जानी दुश्‍मन बन जाते हैं। लेकिन इन लोगों ने एक मिशाल पेश की है।

chat bot
आपका साथी