ग्राम पंचायत बासा वजीरा को पंचायत प्रधान ने किया सेनिटाइज

नूरपुर ब्लॉक की ग्राम पंचायत बासा वजीरा को सेनिटाइज किया गया। पंचायत प्रधान उदय पठानिया के अगुवाई में पूरी पंचायत को सैनिटाइज किया। उदय पठानिया ने कहा कि आज हम लोगों के सहयोग से अपनी पंचायत को सैनिटाइज कर रहे हैं जिससे हमारी पंचायत कोरोना मुक्त हो रही है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 04:08 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 04:08 PM (IST)
ग्राम पंचायत बासा वजीरा को पंचायत प्रधान ने किया सेनिटाइज
नूरपुर ब्लॉक की ग्राम पंचायत बासा वजीरा को सेनिटाइज किया गया।

जसूर, जेएनएन। बुधवार को नूरपुर ब्लॉक की ग्राम पंचायत बासा वजीरा को सेनिटाइज किया गया। पंचायत प्रधान उदय पठानिया के अगुवाई में पूरी पंचायत को सैनिटाइज किया। उदय पठानिया ने कहा कि आज हम लोगों के सहयोग से अपनी पंचायत को सैनिटाइज कर रहे हैं। जिससे कि हमारी पंचायत कोरोना मुक्त हो रही है।

उन्होंने कहा कि प्रशासन ने जो नियम बनाए हैं हमारी कोशिश है कि हमारे वार्ड मेंबर उन नियमों का सख्ती से पालन करें। उन्होंने कहा कि हम अपनी पंचायत में घर घर जाकर लोगों को बोल रहे हैं कि बिना जरूरी काम के घर से बाहर ना निकलें और सिर्फ एक व्यक्ति ही घर से बाहर आए। उन्होंने कहा कि बच्चे भी इस बीमारी की चपेट में आ रहे हैं तो बच्चों का खासकर ख्याल रखा जाए क्योंकि वह खेलने से गुरेज नहीं करते हैं।

उन्होंने कहा की यह बीमारी गांव तक पहुंच चुकी है और हमारे अपने गांव में ही 6 मामले आ चुके हैं तो ये बीमारी आगे और लोगों को संक्रमित ना करे, इसके लिए पंचायत कड़ाई से नियम लागू कर रही है। उदय पठानिया ने कहा कि मै अपील करना चाहूंगा लोगों से की मास्क पहन कर रखें, उचित दूरी बनाकर रखें और जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकले। इस मौके पर वार्ड सदस्य व स्थानीय निवासी भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी