धर्मशाला के विलास हंस खेलो इंडिया में बने तकनीकी अधिकारी

धर्मशाला से संबंध रखने विलास हंस गुवहाटी के चल रही खेलो इंडिया यूथ गेम्स में बेडमिंटन के तकनीकी अधिकारी के रूप में सेवाएं दे रहे हैं। विलास हंस छोटी सी उम्र में राज्य राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर की बैडमिंटन प्रतियोगिताओं में टेक्निकल ऑफिशियल की भूमिका निभाते आ रहे हैं।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 11:35 AM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 11:35 AM (IST)
धर्मशाला के विलास हंस खेलो इंडिया में बने तकनीकी अधिकारी
विलास हंस खेलो इंडिया यूथ गेम्स में बेडमिंटन के तकनीकी अधिकारी के रूप में सेवाएं दे रहे हैं।

धर्मशाला, जेएनएन। कांगड़ा के जिला मुख्यालय धर्मशाला से संबंध रखने विलास हंस गुवहाटी के चल रही खेलो इंडिया यूथ गेम्स में बेडमिंटन के तकनीकी अधिकारी के रूप में सेवाएं दे रहे हैं। विलास हंस छोटी सी उम्र में राज्य, राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर की बैडमिंटन प्रतियोगिताओं में टेक्निकल ऑफिशियल की भूमिका निभाते आ रहे हैं।

विलास हंस ने पेशे से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है, वहीं गुवाहाटी में चल रही खेलो इंडिया यूथ गेम्स, जो कि दस से 22 जनवरी तक आयोजित की जा रही हैं, उनमें बैडमिंटन स्पर्धा में टेक्रिकल ऑफिशियल की भूमिका निभा रहे हैं। वर्ष 2010 से विलास हंस मात्र 20 साल की उम्र से राज्य, राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर की बैडमिंटन प्रतियोगिताओं में सेवाएं दे रहे हैं।

इससे पहले भी विलास हंस वर्ष 2019 दिल्ली में अंतरराष्ट्रीय स्तर की इंडिया ओपन बैडमिंटन प्रतियोगिता व महाराष्ट्र के पुणे में खेलो इंडिया में टेक्निकल ऑफिशियल की भूमिका निभाई थी। विलास हंस ने इसका श्रेय हिमाचल प्रदेश बैडमिंटन एसोसिएशन संघ के महासचिव रजिंद्र शर्मा को दिया। विलास हंस का कहना है कि आज जो भी मान सम्मान उन्हें प्राप्त हो रहा है व सब संघ के महासचिव रजिंद्र शर्मा की देन है।

chat bot
आपका साथी