विक्रमादित्‍य सिंह बोले, मंडी उपचुनाव में परिवार से किसी ने भी टिकट के लिए नहीं किया आवेदन

Mandi By Election विक्रमादित्य सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मंडी संसदीय उपचुनाव में कांग्रेस की जीत को लेकर हर संभव प्रयास करेंगे। हमारे परिवार ने हमेशा ही पार्टी व देश की सेवा की है। परिवार के किसी सदस्य ने उपचुनाव लडऩे के लिए आवेदन नहीं किया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 08:31 AM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 08:31 AM (IST)
विक्रमादित्‍य सिंह बोले, मंडी उपचुनाव में परिवार से किसी ने भी टिकट के लिए नहीं किया आवेदन
विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मंडी संसदीय उपचुनाव में कांग्रेस की जीत को लेकर हर संभव प्रयास करेंगे।

रोहड़ू, संवाद सूत्र। Mandi By Election, विक्रमादित्य सिंह शनिवार को रोहड़ू पहुंचे। गांधी जयंती पर आयोजित कार्यक्रम के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मंडी संसदीय उपचुनाव में कांग्रेस की जीत को लेकर हर संभव प्रयास करेंगे। हमारे परिवार ने हमेशा ही पार्टी व देश की सेवा की है। मंडी उपचुनाव में यदि उनके परिवार से चुनाव में भाग लेना पड़े तो वे आलाकमान के आदेश पर हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहेंगे। परिवार के किसी भी सदस्य ने मंडी उपचुनाव लडऩे के लिए आवेदन नहीं किया है।

विक्रमादित्य सिंह ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री की प्रशासन में पकड़ नहीं है और जिसके कारण वह कमजोर मुख्यमंत्री कहे जाते हैं। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि बागवानों के हितों को लेकर जब मंत्रियों से प्रश्न किए जाते हैं तो उनका जवाब होता है कि वे नहीं जानते हैं, किसी अर्थशास्त्री से यह प्रश्न पूछा जाए। इस तरह की जवाबदेही अशोभनीय है।

चांशल होटल में आयोजित गांधी जयंती कार्यक्रम में भाग लेने से पहले शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह का कांग्रेस कमेटी के सदस्यों व लोगों ने स्वागत किया। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के निधन के बाद विक्रमादित्य सिंह का यह पहला रोहडू दौरा है। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि वह अपनी माता के साथ रोहडू पहुंचकर हर क्षेत्र का दौरा करेंगे। रोहड़ू के बहुत से लोग रामपुर उनसे नहीं मिलने आ सकें तो अब वह खुद यहां आकर लोगों से मिलेंगे।

विक्रमादित्य सिंह ने महात्मा गांधी की फोटो पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर विधायक मोहन लाल ब्राक्टा, ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष करतार सिंह कुल्ला, सुरेंद्र रेटका, मोनिता चौहान, भगत सिंह ठाकुर, गीता नेगी आदि मौजूद रहीं।

chat bot
आपका साथी