पुलिस कर्मियों को गाड़ी से रौंदने की कोशिश करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्‍थे, पढ़ें पूरा मामला

Trample Police Personnel मजारी इलाके में कोट थाना पुलिस की टीम पर गाड़ी चढ़ाकर हत्या की कोशिश करने के बाद फरार आरोपित को पुलिस ने शनिवार को दबोच लिया। हत्या के प्रयास के इस मामले में जिला अदालत से अग्रिम जमानत खारिज होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 11:33 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 11:33 AM (IST)
पुलिस कर्मियों को गाड़ी से रौंदने की कोशिश करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्‍थे, पढ़ें पूरा मामला
पुलिस की टीम पर गाड़ी चढ़ाकर हत्या की कोशिश करने के बाद फरार आरोपित को पुलिस ने दबोच लिया।

बिलासपुर, संवाद सहयोगी। Trample Police Personnel, मजारी इलाके में कोट थाना पुलिस की टीम पर गाड़ी चढ़ाकर हत्या की कोशिश करने के बाद फरार आरोपित को पुलिस ने शनिवार को दबोच लिया। हत्या के प्रयास के इस मामले में जिला अदालत से अग्रिम जमानत खारिज होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। उसे सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा। कुछ दिन पहले कोट थाना पुलिस की टीम ने नाकाबंदी की थी। इस दौरान मजारी गांव निवासी इंद्रजीत ने पुलिस कर्मियों पर गाड़ी चढ़ा दी थी, जिसमें एक महिला कर्मी को चोटें आई थीं। पुलिस के बाकी कर्मचारियों ने अगर अपना बचाव नहीं किया होता तो उनकी जान जा सकती थी।

इंद्रजीत मौके से गाड़ी लेकर भाग गया था। इंद्रजीत के फरार होने के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया था। वहीं सरकारी मुलाजिम की ड्यूटी में बाधा डालने जैसे आरोप भी शामिल किए हैं। वारदात के बाद आरोपित पंजाब में अपने रिश्तेदार के यहां छिपा बैठा था।  वहीं से ही उसने जिला अदालत में अग्रिम जमानत याचिका के लिए अर्जी दायर की थी, जिसे खारिज कर दिया था। इसके बाद पुलिस ने इंद्रजीत की गिरफ्तारी के लिए अभियान छेड़ दिया।

कोट थाना के नए एसएचओ इंस्पेक्टर गौरव के नेतृत्व में पुलिस ने इंद्रजीत को पंजाब के रूपनगर के पास स्थित उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार किया। उस पर मादक पदार्थों की तस्करी जैसे कई संगीन मामले भी दर्ज हैं। डीएसपी पूर्ण चंद ने बताया कि पुलिस आरोपित का तीन दिन के रिमांड के लिए आवेदन करेगी।

बिजली के खंभे से गिरने से व्यक्ति की मौत

बरठीं। पुलिस थाना तलाई के अंतर्गत ग्राम पंचायत सुन्हानी के गांव ठाकुरद्वारा के पास पुराने बिजली के खंभों को बदलने का कार्य करते समय एक कर्मचारी की गिरकर मौत हो गई। मृतक शिवमंगल उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि वह बिजली के खंभों को बदलकर तारों को कनेक्शन दे रहा था। इस दौरान अचानक झटके से नीचे गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तुरंत नागरिक अस्पताल बरठीं लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। बिजली विभाग के एसडीओ रणजीत सिंह ने बताया कि उनकी मेन लाइन पूरी तरह से लॉक की गई थी, जिसकी सूचना उन्होंने पहले ग्रामीणों को भी कर दी थी। ठेकेदार द्वारा लकड़ी के खंभों को बदलने का कार्य किया जा रहा था। ऐसे में शिवमंगल पोल पर चढ़कर तारों को बांध रहा था कि अचानक नीचे गिर गया। हालांकि उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना मिलने के बाद तलाई थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया। सब इंस्पेक्टर रामकुमार ने बताया की मौत के कारणों की जांच पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगी।

chat bot
आपका साथी