थुनाग में रात को गाड़ी खाई में गिरी, चालक की मौत व एक घायल, अस्‍पताल पहुंचे तो लटका था ताला

Thunag Road Accident सराज हलके में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। सोमवार देर रात को एक जीप 300 फीट गहरी खाई में गिर गई। हादसे में चालक की मौत हो गई जबकि साथ में सवार उसका दोस्त घायल हो गया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 12:46 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 12:48 PM (IST)
थुनाग में रात को गाड़ी खाई में गिरी, चालक की मौत व एक घायल, अस्‍पताल पहुंचे तो लटका था ताला
सराज हलके में देर रात को एक जीप 300 फीट गहरी खाई में गिर गई।

थुनाग, संवाद सहयोगी। Thunag Road Accident, सराज हलके में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। सोमवार देर रात को एक जीप 300 फीट गहरी खाई में गिर गई। हादसे में चालक की मौत हो गई, जबकि साथ में सवार उसका दोस्त घायल हो गया है। शव की शिनाख्‍त कुलदीप राज पुत्र जगतराम निवासी बुराला की रूप में हुई है, जबकि घनश्याम पुत्र लुहरू राम निवासी थाच घायल हुआ है। देर रात को कुलदीप अपने दोस्त घनश्याम को छोड़ने के लिए अपनी जीप एचपी 87-0902 में उसके घर थाच जा रहा था। थुनाग से तीन किलोमीटर बहलीधार स्कूल के समीप जीप खाई में गिर गई।

गाड़ी गिरने की आवाज होने पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्होंने घायलों को निकालकर सीएचसी थुनाग पहुंचाया। लेकिन वहां पर ताला लटका होने के कारण इनको बगस्याड़ ले जाया गया, जहां पर कुलदीप को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया, जबकि घनश्याम को प्राथमिक उपचार के बाद नेरचौक मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है।

सराज में पिछले एक सप्ताह में यह पांचवां हादसा है, जिसमें छह लोगों की मौत हुई है और आठ लोग घायल हुए हैं। इस हादसे में पुन: थुनाग की स्वास्थ्य सुविधाओं और सड़कों की हालत पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

उधर बीडीसी सदस्य ज्ञान चंद वर्मा ने कहा कि जब घायलों को थुनाग अस्पताल ले जाया गया तो अस्पताल के गेट पर ताला लगा था और जब चिकित्सक के कमरे की ओर गए तो वह भी बंद था। ऐसे में घायलों को बगस्याड़ अस्पताल ले जाना पड़ा।

उधर थाना प्रभारी जंजैहली संजीव कुमार ने बताया कि पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है। उधर बीएमओ जंजैहली पुष्पराज से जब थुनाग अस्पताल में ताला लगे होने का कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि चिकित्सक उस समय खाना खाने गए थे।

chat bot
आपका साथी