सब्‍जी लेकर मंडी जा रहे किसानों की जीप सैंज-न्यूली सड़क पर दुर्घटनाग्रस्‍त, तीन लोग घायल

Sainj Vegetable Loaded Jeep Accident जिला कुल्‍लू की सैंज उपतहसील की सैंज-न्यूली सड़क पर बुधवार सुबह सब्जियों से भरी जीप एचपी 66 5872 पलट गई। हादसे में जीप सवार तीन लोग घायल हो गए। जीप में लदी मटर की बोरियां बीच सड़क में बिखर गईं।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 11:08 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 11:08 AM (IST)
सब्‍जी लेकर मंडी जा रहे किसानों की जीप सैंज-न्यूली सड़क पर दुर्घटनाग्रस्‍त, तीन लोग घायल
सैंज-न्यूली सड़क पर बुधवार सुबह सब्जियों से भरी जीप एचपी 66 5872 पलट गई।

सैंज, सपना शर्मा। Sainj Vegetable Loaded Jeep Accident, जिला कुल्‍लू की सैंज उपतहसील की सैंज-न्यूली सड़क पर बुधवार सुबह सब्जियों से भरी जीप एचपी 66 5872 पलट गई। हादसे में जीप सवार तीन लोग घायल हो गए। जीप में लदी मटर की बोरियां बीच सड़क में बिखर गईं। हालांकि इस दुर्घटना में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। तीन लोगों को मामूली चोटें आई हैं। जानकारी के मुताबिक सुबह करीब 8:00 बजे सब्जियों से भरी जीप देहुरिधार से टकोली सब्जी मंडी के लिए जा रही थी। लेकिन न्यूली से करीब 2 किलोमीटर चलने के बाद गाड़ी की ब्रेक लगनी बंद हो गई।

ब्रेक न लगने के कारण चालक ने होशियारी से काम लेते हुए गाड़ी को रोकने के लिए पहाड़ी से टकरा दिया। लेकिन गाड़ी अनियंत्रित होकर बीच सड़क में ही पलट गई। इस वजह से चालक जोगराज, रामलाल व एक अन्‍य व्‍यक्ति को मामूली चोटें आई हैं। जिन्हें एंबुलेंस में उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। घायलों काे मामूली चोटें ही लगी हैं व किसी तरह के खतरे की बात नहीं है।

यह भी पढ़ें: स्पीति के ग्यून्दी नाले में गिरी पर्यटकों की कार, दिल्ली के एक युवक की मौत व तीन घायल

यह भी पढ़ें: Himachal Unlock: हिमाचल में अब बिना ई-पास एंट्री कर सकेंगे पर्यटक, आज से दस बजे तक खुले रहेंगे रेस्‍तरां

344 चालान करके 83,700 रूपये जुर्माना वसूला

सोलन। जिला पुलिस सोलन द्वारा मोटर वाहन अधिनियम के अनुसार 344 चालान करके 83,700 रूपये जुर्माना प्राप्त किया गया। इनमें बना ड्राइविंग लाइसेंस के 22, खतरनाक ड्राइविंग के पांच, ओवर स्पीड के 27, प्रेशर हॉर्न के दो, बिना हेलमेट के 53, वाहन चलाते समय मोबाइल इस्तेमाल करने पर दो, बिना सीट बेल्ट के 77, आइडल पार्किंग के 75 व अन्य में 81 चालान किए गए। इसके अतिरिक्त पुलिस अधिनियम कि धारा 111 में 16 चालान किए जाकर 18,500 रुपये जुर्माना व धूम्रपान अधिनियम में तीन चालान करके 300 रुपये जुर्माना किया गया।

chat bot
आपका साथी