पंचरुखी में इंटरनेट सेवा बाधित होने के कारण रूका रहा वैक्सीनेशन का काम

कोरोना वैक्सीन लोगों को पंचरुखी के अांवेडकर भवन में लगाई जा रही है। लेकिन मंगलवार को इंटरनेट सेवा बाधित होने के कारण वैक्सीन का काम 12 बजे शुरू हो सका। यहां पर सुबह नौ बजे वैक्सीन लगाने के लिए लोग पहुंचे भी थे।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 03:18 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 03:18 PM (IST)
पंचरुखी में  इंटरनेट सेवा बाधित होने के कारण रूका रहा वैक्सीनेशन का काम
स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोरोना वैक्सीन लोगों को पंचरुखी के अांवेडकर भवन में लगाई जा रही है।

पंचरुखी, जेएनएन। स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोरोना वैक्सीन लोगों को पंचरुखी के अांवेडकर भवन में लगाई जा रही है। लेकिन मंगलवार को इंटरनेट सेवा बाधित होने के कारण वैक्सीन का काम 12 बजे शुरू हो सका। यहां पर सुबह नौ बजे वैक्सीन लगाने के लिए लोग पहुंचे भी थे अौर स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोना वैक्सीन लेकर पहुंच चुकी थी व स्वास्थ्य विभाग ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी थी हालांकि लोगों को बैठने के लिए इंतजाम भी पुख्ता किया गया था।

भवन के अंदर रखी सारी कुर्सियां भर चुकी थी लोग आराम से अंदर बैठे थे। प्रशासन ने ज्यादा भीड़ को देखते हुए लोगों की दो लाइनें दो गज दूरी के साथ बाहर लगवा दी ताकि नियमों का पालन होता रहे। लोग भी संयम रखते हुए नियमों का पालन करते दिखे तकरीबन इंतजार करते करते 11 बज गए ओर लोग एक दूसरे से पूछने लगे की देरी क्यो हो रही है। अब तो पता करने पर मालूम चला की इंटरनेट सेवा पीछे से ठप है और पोर्टल खुल नहीं रहा है।

लोगों ने अब बाहर सामियाने के नीचे जमीन पर बैठना ही ठीक समझा और तकरीबन 11 बजे 30 मिनट हो चुके थे लोगों में गर्मी के चलते प्यास भी लगने लगी थी। लेकिन वहां पर पीने के पानी की कोई व्यवस्था नहीं थी। स्वास्थ्य विभाग ने कुछ थोड़ा बहुत अपनी ओर से इंतजाम किया था लेकिन वह भी न काफी था। करीब 12 बजे सूचना अाइ की इंटरनेट सेवा बहाल हो चुकी है और अब टीका कारण शुरू होने वाला है। तब जाकर लोगों के चेहरे पर रौनक अाई। लेकिन पेयजल को लेकर परेशानी झेलनी पड़ी। लोगों ने यहां पर पेयजल समस्या के समाधान की भी मांग की है।

chat bot
आपका साथी