कम्युनिटी हेल्थ सेंटर रे में भी किया गया टीकाकरण

बडूखर पंचायत के प्रधान बिंदु बाला व रोमी ठाकुर व प्रेस क्लब बडूखर के सौजन्य से आज वीना भवन में क्षेत्र में कोविड टीकाकरण की मांग को देखते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रे की अोर से लोगों की मांग को देखते हुए एक दिवसीय टीकाकरण अभियान चलाया गया।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 08:00 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 08:02 AM (IST)
कम्युनिटी हेल्थ सेंटर रे में भी किया गया टीकाकरण
बडूखर में एक दिवसीय टीकाकरण अभियान चलाया गया।

बडूखर, जेएनएन। कम्युनिटी हेल्थ सेंटर रे के द्वारा ग्राम पंचायत बडूखर में एक दिवसीय टीकाकरण अभियान चलाया गया। 150 के करीब लोगों का टीकाकरण किया गया।बडूखर पंचायत के प्रधान बिंदु बाला व रोमी ठाकुर व प्रेस क्लब बडूखर के सौजन्य से आज वीना भवन में क्षेत्र में कोविड टीकाकरण की मांग को देखते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रे की अोर से लोगों की मांग को देखते हुए एक दिवसीय टीकाकरण अभियान चलाया गया।

जिसमें क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों के लोगों को जिनकी आयु 45 वर्ष से ऊपर थी को कोविड - 19 का टीकाकरण किया गया। इस मौके पर 150 लोगों को टीकाकरण किया जबकि 100 से ज्यादा लोगों को निराश होकर यहां से लौटना पड़ा। इस कैंप को सफल बनाने की लिए नवीन धीमान, सुरेश संधू, प्रदीप आदि का सहयोग रहा। पंचायत प्रधान बिंदु बाला ने लोगों को अपने घरों में साफ सफाई रखने अौर कोविड-19 नियमों की पालना करने की भी हिदायत दी।

chat bot
आपका साथी