कोरोना कर्फ्यू में ग्रामीण इलाकों में खुलेआम लग रही नशेड़‍ियों की महफ‍िल, रजोट में ग्रामीणों से उलझे हुड़दंगी

Curfew Violation कोरोना कर्फ्यू का कुछ नशेड़ी जमकर उल्लंघन कर रहे हैं। साथ ही हुड़दंग मचाते हुए लोगों के लिए परेशानी बने हुए हैं। बैजनाथ पुलिस थाना के तहत पंचायत रजोट के तहत गांव चलुही में लोग खुलेआम सार्वजनिक जगह पर शराब पी रहे हैं।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 12:59 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 01:01 PM (IST)
कोरोना कर्फ्यू में ग्रामीण इलाकों में खुलेआम लग रही नशेड़‍ियों की महफ‍िल, रजोट में ग्रामीणों से उलझे हुड़दंगी
कोरोना कर्फ्यू का कुछ नशेड़ी जमकर उल्लंघन कर रहे हैं।

पंचरुखी, बृजस्वरूप धीमान। Curfew Violation, कोरोना कर्फ्यू का कुछ नशेड़ी जमकर उल्लंघन कर रहे हैं। साथ ही हुड़दंग मचाते हुए लोगों के लिए परेशानी बने हुए हैं। बैजनाथ पुलिस थाना के तहत पंचायत रजोट के तहत गांव चलुही में लोग खुलेआम सार्वजनिक जगह पर शराब पी रहे हैं। बीते कल भी यहां कुछ नशेड़ी एक गाड़ी में पहुंचे व सड़क के किनारे ही महफ़िल सजा कर जाम टकराने लगे। शराब के नशे का सेवन करने के बाद अश्लील गलियां बोलते हुए स्थानीय लोगों के लिए भी परेशनी बन गए।

स्‍थानीय लोगों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो मारपीट पर उतर आए, जिसकी शिकायत पंचायत में की तो पंचायत प्रतिनिधि मौके पर पहुंच गए तो यह नशेड़ी उनसे भी उलझ गए। पंचायत ने जिसकी शिकायत पुलिस में की है। लोगों ने इन शराबियों पर शिकंजा कसने की मांग की है। मौके पर पहुंचे उप प्रधान आदिप आचार्य, वार्ड पंच सतीश कटोच, लंबरदार रमेश कटोच ने कहा इसकी शिकायत पुलिस में कर दी है।

उन्होंने गांव के लोगों को व शिकायतकर्ताओं को देख लेने की धमकी दी है। रजोट चलूही के उप प्रधान आदिप आचार्य ने बताया नशेड़‍ियों की महफिल से वह तंग हैं। पुलिस से शिकायत कर मामला दर्ज करवाया गया है।

जिला कांगड़ा में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्‍यादा मामले हैं। राेजाना बीस से ज्‍यादा लोग जान गंवा रहे हैं। कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए सरकार ने कर्फ्यू लगा रखा है। लेकिन कुछ लोग इसका पालन करने की बजाय खुलेआम पिकनिक और पार्टी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कांगड़ा में मां की मृत्यु के पांच दिन बाद कोरोना ने बेटे की भी ले ली जान, टांडा मेडिकल कॉलेज में तोड़ा दम

यह भी पढ़ें: अस्‍पताल देरी से जाने और लक्षणों की अनदेखी के कारण गंभीर हालत में पहुंच रहे मरीज, जानिए विशेषज्ञों की राय

यह भी पढ़ें: कोरोना को हराने लगा हौसला, हिमाचल में कर्फ्यू के दौरान स्‍वस्‍थ होने की दर 75.50 फीसद हुई, देखिए आंकड़े

chat bot
आपका साथी