शरारती तत्‍वों ने रामलीला देखने गए युवक की सड़क किनारे खड़ी बाइक जलाई Kangra News

Kangra Crime News विधानसभा क्षेत्र इंदौरा के तहत आती पंचायत डैंक्‍वां में बीती रात रामलीला देखने गए एक युवक की मोटरसाइकिल को शरारती तत्वों ने आग के हवाले कर दिया। इस घटना में मोटरसाइकिल पूरी तरह जल गई है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 10:17 AM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 10:17 AM (IST)
शरारती तत्‍वों ने रामलीला देखने गए युवक की सड़क किनारे खड़ी बाइक जलाई Kangra News
डैंक्‍वां में बीती रात रामलीला देखने गए एक युवक की मोटरसाइकिल को शरारती तत्वों ने आग के हवाले कर दिया।

भदरोआ, मुकेश सरमाल। Kangra Crime News, विधानसभा क्षेत्र इंदौरा के तहत आती पंचायत डैंक्‍वां में बीती रात रामलीला देखने गए एक युवक की मोटरसाइकिल को शरारती तत्वों ने आग के हवाले कर दिया। इस घटना में मोटरसाइकिल पूरी तरह जल गई है। पीड़ित दिलावर सिंह ने पुत्र प्रकाश सिंह ने बताया बीती रात वे अपने बच्चों के साथ रामलीला देखने गया हुआ था और अपनी मोटरसाइकिल दुकानों के पास खड़ी करके चला गया। लेकिन जब वह रामलीला देखने के बाद घर जाने लगा तो उसकी बाइक धूं -धूंकर जल चुकी थी।

स्थानीय निवासी प्रशांत सिंह बंदराल ने बताया जहां इस मोटरसाइकिल को आग लगी है वहां अवैध तरीके से देसी  शराब बेची जाती है। हो सकता है किसी शराबी ने इस कार्य को अंजाम दिया हो। पुलिस को भी कई बार इस विषय में शिकायत दी है कि इस जगह पर शराब की बिक्री की जाती है। लेकिन शराब बेचने वालों पर अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है।

पुलिस मौके पर पहुंचकर आग लगने के कारणों का पता लगा रही है। पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। लेकिन इस तरह की घटना से स्थानीय लोग काफी आहत हैं। परिवार के साथ रामलीला देखने आए युवक को घर जाते वक्त अपनी मोटरसाइकिल जली हुई मिली। इस कारण युवक भी काफी दुखी था। युवक ने कहा इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं होनी चाहिए। पीड़ित परिवार ने पुलिस से आरोपितों को पकड़ने व उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है, ताकि इस तरह की घटना फिर किसी के साथ न हो।

chat bot
आपका साथी