ठाकुरद्वारा में गुंडा तत्‍वों ने आधी रात को दीवार तोड़कर दुकान में लगाई आग, मालिक ने परिवार सहित भागकर बचाई जान

Unsocial Elements Break Fire ठाकुरद्वारा में कुछ गुंडा तत्वों ने कांगड़ा कोऑपरेटिव बैंक के साथ बने एक टीनशेड को तोड़ दिया व उसके पीछे बने एक कमरे की दीवार को तोड़ कर उसमें आग लगा दी। लेख राज ने बताया कि रात को उन्हें बाहर शोर सुनाई दिया

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 08:27 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 08:27 AM (IST)
ठाकुरद्वारा में गुंडा तत्‍वों ने आधी रात को दीवार तोड़कर दुकान में लगाई आग, मालिक ने परिवार सहित भागकर बचाई जान
ठाकुरद्वारा में कुछ गुंडा तत्वों ने कांगड़ा कोऑपरेटिव बैंक के साथ बने एक टीनशेड को तोड़ दिया

मारंडा, संवाद सहयोगी। ठाकुरद्वारा में कुछ गुंडा तत्वों ने कांगड़ा कोऑपरेटिव बैंक के साथ बने एक टीनशेड को तोड़ दिया व उसके पीछे बने एक कमरे की दीवार को तोड़ कर उसमें आग लगा दी। टीन शेड के मालिक लेख राज ने बताया कि रात को एक बजे के करीब उन्हें घर के बाहर शोर सुनाई दिया तो उन्होंने देखा कि शेड जिसमें वह कंफेक्शनरी की दुकान करते हैं को लोगों ने तोड़ कर आग लगा दी है। उन्‍होंने मौके पर देखा कि करीब 15 से 20 लोग लोहे की रॉड व अन्य हथियार से लैस थे।

लेख राज ने बताया कि उस वक्त वो वहां से पूरे परिवार सहित निकले और दूर जाकर खलेट गांव के पूर्व उपप्रधान को फोन किया तथा उन्होंने पुलिस को फोन किया। इस पर भवारना पुलिस मौके पर पहुंची व फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। लेख राज ने बताया इस घटना में उनका करीब डेढ़ लाख रुपये का नुकसान हुआ है। उन्होंने कुछ लोगों के नाम भी पुलिस को बताए हैं। उधर मोके पर पहुंचे पुलिस एएसआइ सत्य प्रकाश ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत किया गया है और जल्द ही इन गुंडा तत्वों को पकड़ लिया जाएगा व सामने लगे कैमरों की फुटेज भी खंगाली जाएगी।

chat bot
आपका साथी