तीन बदमाशों ने दुकानदार को पीटकर लूट लिए सवा लाख रुपये, रात को बाजार से घर जा रहा था पीडि़त

Robbed Money हिमाचल प्रदेश में भी लूटमार की वारदातें पेश आने लगी हैं। शांत प्रदेश में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। जिला मंडी में सरकाघाट के नबाही में चार लोगों ने दुकानदार को पीटकर 1.30 लाख रुपये लूट लिए।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 09:24 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 09:24 AM (IST)
तीन बदमाशों ने दुकानदार को पीटकर लूट लिए सवा लाख रुपये, रात को बाजार से घर जा रहा था पीडि़त
हिमाचल प्रदेश में भी लूटमार की वारदातें पेश आने लगी हैं।

सरकाघाट, संवाद सहयोगी। Robbed Money, हिमाचल प्रदेश में भी लूटमार की वारदातें पेश आने लगी हैं। शांत प्रदेश में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। जिला मंडी में सरकाघाट के नबाही में चार लोगों ने दुकानदार को पीटकर 1.30 लाख रुपये लूट लिए। पुलिस ने दुकानदार की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है। अमित कुमार निवासी गोड़ घुलानु ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शनिवार रात को वह दुकान बंद कर रात 11 बजे घर लौट रहा था। रास्ते में ही उसे विशाल कुमार, विपिन कुमार, नवीन कुमार, और नवनीत कुमार मिले। पहले उन्होंने उसका रास्ता रोका और बाद में बेरहमी से पीटा। युवक उसका बैग छीनकर ले गए। बैग में 1.30 लाख रुपये थे। डीएसपी तिलकराज ने मामले की पुष्टि की है।

जोगेंद्रनगर में दुकान के बाहर मिले खून के धब्बे

जोगेंद्रनगर। जोगेंद्रनगर बस अड्डे के नजदीक एक दुकान के शटर के बाहर खून के धब्बे मिलने से सनसनी फैल गई है। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य जुटाए हैं। साथ ही दुकानदारों से पूछताछ भी की है। किसी राहगीर के गिरने से आई गंभीर चोट के दौरान भी खून गिरने की आंशका जताई जा रही हैं। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है। उधर जोगेंद्रनगर पुलिस थाना प्रभारी प्रीतम जरियाल ने कहा कि खून के धब्बों की पुलिस जांच कर रही है।

सड़क दुर्घटना में पंजाब का पर्यटक घायल

जोगेंद्रनगर। मंडी-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर जोगेंद्रनगर के रोटरी चौक पर बाइक व कार की टक्कर में पंजाब का एक पर्यटक घायल हो गया। उसे जोगेंद्रनगर अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पर्यटक के सिर पर चोट आई है। घायल की सिमरजीत निवासी पठानकोट, सारना पंजाब के रूप में हुई है। सिमरजीत हिमाचल भ्रमण पर आया हुआ है। मणिकर्ण से लौटते वक्त जोगेंद्रनगर में उक्त हादसा हुआ।  हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ सहायता के लिए एकत्रित हो गई थी। घायल को जल्द अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डा रोशन लाल कोंडल ने बताया कि घायल की हालत खतरे से बाहर है। थाना प्रभारी प्रीतम जरियाल ने सड़क दुर्घटना की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी