सिद्धबाड़ी में वाहन की टक्कर से युवती की मौत, नरवाना में टैंपों-बाइक की टक्कर में दो घायल Kangra News

Dharamshala Road Accident सिद्धबाड़ी में वाहन की टक्कर से युवती की मौत हो गई। वहीं नरवाना में बाइक और टैंपों की टक्कर में दो युवक घायल हाे गए दोनों घायलों का उपचार टांडा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में चल रहा है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Fri, 30 Apr 2021 07:25 AM (IST) Updated:Fri, 30 Apr 2021 07:25 AM (IST)
सिद्धबाड़ी में वाहन की टक्कर से युवती की मौत, नरवाना में टैंपों-बाइक की टक्कर में दो घायल Kangra News
सिद्धबाड़ी में वाहन की टक्कर से युवती की मौत हो गई।

योल, संवाद सहयोगी। Dharamshala Road Accident, सिद्धबाड़ी में वाहन की टक्कर से युवती की मौत हो गई। वहीं नरवाना में बाइक और टैंपों की टक्कर में दो युवक घायल हाे गए, दोनों घायलों का उपचार टांडा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में चल रहा है। पुलिस चौकी योल के तहत देर रात नरवाना में बाइक टैंपों की सीधी टक्कर में दो युवक गंभीर तौर पर घायल हो गए। दोनों को तुरंत टांडा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया गया। दोनों घायलों की पहचान अनिल कुमार अौर रोहित कुमार निवासी टंग के तौर पर हुई है।

यातायात पुलिस प्रभारी चामुंडा वीरेंद्र कुमार ने बताया कि यह दोनों बाइक से टंग की ओर जा रहे थे नरवाना में टैंपों का चालक अमन भाटिया गाड़ी मोड़ने लगा कि बाइक सीधी टैंपों से जा टकराई। दोनों की टांगों में गंभीर चोट आई हैं। उन्होंने बताया मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसी तरह सिद्धबाड़ी में एक बाइक को कोई अज्ञात वाहन‌ टक्कर‌ मार गया, जिसमे एक युवती की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: LIVE Himachal Covid Cases Update: 18 हजार के करीब पहुंचे एक्टिव केस, 24 घंटे में रिकॉर्ड मामले

यह भी पढ़ें: सोलहदा में जमीन के 40 मीटर नीचे टेक्टोनिक प्लेटों में बहुत अधिक हलचल, बड़े खतरे की आहट

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बिजली से चलने वाले वाहनों के लिए चार्जिंग स्टेशन स्थापित करेगी एनर्जी एफीशिएंसी सर्विसेज लिमिटेड

यह भी पढ़ें: परीक्षा के लिए यह समय उचित नहीं, कॉलेज छात्रों को प्रमोट करने पर कैबिनेट लेगी फैसला

chat bot
आपका साथी