Police Personnel Crushed: गगरेट में पुलिस चेक पोस्‍ट के पास वाहन ने कुचल दिए तीन जवान, नादौन में पकड़ा ट्रक चालक

Police Personnel Crushed पुलिस थाना गगरेट के तहत होशियारपुर मार्ग पर चेक पोस्ट से 150 मीटर पीछे आशा देवी में बाइक पर सवार तीन पुलिस कर्मियों को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। बताया जा रहा है तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Rajesh Kumar SharmaThu, 23 Sep 2021 07:49 AM (IST)
पुलिस थाना गगरेट के तहत होशियारपुर मार्ग पर बाइक सवार तीन पुलिस कर्मियों को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया

गगरेट, जेएनएन। Police Personnel Crushed, पुलिस थाना गगरेट के तहत होशियारपुर मार्ग पर चेक पोस्ट से 150 मीटर पीछे आशा देवी में बाइक पर सवार तीन पुलिस कर्मियों को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। बताया जा रहा है तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार रात 10:30 बजे के करीब तीनों जवान एक बाइक पर सवार होकर आशादेवी में स्थित पुलिस चेक पोस्ट पर जा रहे थे तो रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को कुचल दिया। तीनों सिविल ड्रेस में थे। आईकार्ड से उनकी पहचान की गई।

पुलिस सूत्रों से पता चला है कि तीनों पुलिस जवानों को कुचलने पर ट्रक चालक को संदेह के आधार पर पुलिस टीम ने नादौन, जिला हमीरपुर के पास दबोच लिया है। पुलिस आगामी कार्रवाई में जुट गई हैं। ट्रक ड्राइवर अमरजीत सिंह निवासी नादौन को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। ट्रक एचपी 67 ए 0397 में ईंटें भरी हुई थीं।

आईकार्ड के अनुसार इनकी पहचान मनोज कुमार, शुभम व विशाल के रूप में हुई है और तीनों चौथी आईआरबीएन बटालियन के जवान थे। ये तीनों अभी दो दिन पहले ही ऊना में अपनी सेवाएं देने के लिए तैनात किए गए थे और सड़क दुर्घटना ने इन तीनों की जिंदगी को लील लिया। विशाल कुमार झड़वीं ब्राह्मणा, भोरंज, जिला हमीरपुर का निवासी था। विशाल का भाई भी पुलिस में है। विशाल करीब दो साल पहले ही पुलिस में भर्ती हुआ था। विशाल के पिता दिल्ली में नौकरी करते हैं, जबकि माता गृहणी हैं।

पुरी पेट्रोल पंप से 150 मीटर की दूरी पर जब जोर से धमाका हुआ तो कोविड ड्यूटी दे रहे अध्यापकों ने वहां जाकर देखा तो दो जवान मर चुके थे, जबकि एक तड़फ रहा था। गंभीर रूप से घायल जवान को ऊना अस्‍पताल ले जाया गया। लेकिन वो रास्ते में दम तोड़ चुका था। गाड़ी टक्कर मारकर भाग चुकी थी।

पुलिस ने टोलटैक्स नाका से संदिग्ध गाड़ियों के नंबर लेकर जांच शुरू की है। फिलहाल पांच से छह गाड़ियां पुलिस की लिस्ट में थीं, जिनकी तलाश की जा रही थी, क्योंकि यह टक्कर किसी बड़े वाहन के साथ हुई है। ऐसा पुलिस मानकर चल रही है और उसी आधार पर बड़ी गाड़ियों को प्राथमिक जांच में शामिल किया गया। पुलिस ने वीरवार सुबह आरोपित ट्रक चालक को दबोच लिया है। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिए जाएंगे। डीएसपी मनोज जम्‍वाल ने पुष्टि करते हुए बताया पुलिस ने जांच तेज कर दी है।

इन्‍होंने गंवाई जान

इस हादसे में 22 वर्षीय विशाल पुत्र विक्रम बेल्ट नंबर 499 गांव झड़वीं डाकघर लोअर महादेव तहसील भोरंज हमीरपुर, 24 वर्षीय शुभम पुत्र सुरेश कुमार बेल्ट नंबर 470 गांव नारकड़ तहसील बड़सर जिला हमीरपुर व 23 वर्षीय मनोज पुत्र सुरेश बेल्ट नंबर 490 निवासी पिदड़ता टिकरी मन्हासा तहसील भोरंज जिला हमीरपुर की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें: हमीरपुर के तीन पुलिस जवानों की मौत: 22 से 25 साल की उम्र में बुझ गए चिराग, बहन ने खोया इकलौता भाई

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.