सूरजपुर में शिव मंदिर के पास मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, पुलिस जांच में जुटी Kangra News

Dead Body Recovered पुलिस को अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है जिसकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने मृतक के बारे में पता लगाने के लिए आसपास के थाने व चौकियों को सूचित किया है। कहीं से कोई किसी व्यक्ति की गुमशुदगी की कोई रिपोर्ट नहीं हैं।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 11:52 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 11:52 AM (IST)
सूरजपुर में शिव मंदिर के पास मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, पुलिस जांच में जुटी Kangra News
पुलिस को अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है, जिसकी पहचान नहीं हो सकी है।

ढांगूपीर, दिनेश पंडित। पुलिस को अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है, जिसकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने मृतक के बारे में पता लगाने के लिए आसपास के थाने व चौकियों को सूचित किया है। लेकिन अभी तक यह पता नहीं चला है कि कहीं से कोई किसी व्यक्ति की गुमशुदगी की कोई रिपोर्ट नहीं हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बताया जा रहा है कि थाना डमटाल के तहत आती ग्राम पंचायत सूरजपुर के शिव मंदिर के पास एक व्यक्ति का शव मिला। इस बारे में थाना डमटाल प्रभारी हरीश गुलेरिया ने बताया सोमवार सुबह आठ बजे के करीब सूरजपुर पंचायत के शिव मंदिर के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़े होने की सूचना मिली। जिस पर डमटाल पुलिस के थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया और टीम ने मौके पर जाकर साक्ष्य जुटाकर आगामी कार्रवाई शुरू है। शव को पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया अभी तक शव की पहचान नही हो पाई है। पुलिस ने डमटाल थाना में मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Himachal Statehood Day: राज्‍यपाल ने ध्‍वजारोहण कर किया परेड का निरीक्षण, अटल बिहारी की प्रतिमा पर पुष्‍पांजलि

chat bot
आपका साथी