सिहुंता में चाचा की हत्‍या करने का आरोपित भतीजा चढ़ा पुलिस के हत्‍थे, 31 दिसंबर की रात हुई थी वारदात

Sihunta Uncle Murder Case पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत धारणा गांव में चाचा की हत्या करने के बाद फरार हुआ युवक आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। जानकारी के अनुसार हत्या के आरोपित 35 वर्षीय सुरजीत को सिहुंता क्षेत्र में ही गिरफ्तार किया गया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 02 Jan 2021 02:05 PM (IST) Updated:Sat, 02 Jan 2021 02:05 PM (IST)
सिहुंता में चाचा की हत्‍या करने का आरोपित भतीजा चढ़ा पुलिस के हत्‍थे, 31 दिसंबर की रात हुई थी वारदात
धारणा गांव में चाचा की हत्या करने के बाद फरार हुआ युवक आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

चुवाड़ी, जेएनएन। पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत धारणा गांव में चाचा की हत्या करने के बाद फरार हुआ युवक आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। जानकारी के अनुसार हत्या के आरोपित 35 वर्षीय सुरजीत को सिहुंता क्षेत्र में ही गिरफ्तार किया गया है। आरोपित हत्या के बाद से ही फरार था तथा क्षेत्र में ही छिपा हुआ था। फिलहाल पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। पहले हत्या के बाद आरोपित के चंबा जाने वाली बस में जाने की बात कही जा रही थी। लेकिन पुलिस ने इसे आज सिहुंता क्षेत्र में ही गिरफ्तार कर लिया।

बताते चलें कि 31 दिसंबर को चाचा तथा भतीजे ने रात को साथ में ही बैठकर शराब पी थी। इसी दौरान हुए किसी विवाद के कारण भतीजे ने चाचा की हत्या कर डाली। सुबह जब लोगों ने शव देखा तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई। उधर आरोपित हत्या की घटना को अंजाम देकर फरार होने में कामयाब रहा। लोगों को शव मिलने के बाद ही हत्या की भनक लगी।

लिहाज़ा पुलिस को फरार चल रहे हत्या के आरोपित को पकड़ने में सफलता मिली है। डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने हत्या के फरार आरोपित को गिरफ्तार करने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा फिलहाल पुलिस आरोपित से छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी