ऊना पुलिस ने अरनियाला में राहगीर से बरामद किया चिट्टा, बिलासपुर में बड़ी खेप पकड़ी

Chitta Recovered सदर पुलिस ने रविवार देर रात विशेष नाके के दौरान अरनियाला गांव में एक व्यक्ति से चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान उक्‍त शख्‍स से 2.71 ग्राम चिट्टा पकड़ने में सफलता प्राप्त की है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 01:09 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 01:09 PM (IST)
ऊना पुलिस ने अरनियाला में राहगीर से बरामद किया चिट्टा, बिलासपुर में बड़ी खेप पकड़ी
सदर पुलिस ने रविवार देर रात विशेष नाके के दौरान अरनियाला गांव में एक व्यक्ति से चिट्टा बरामद किया है।

गगरेट, संवाद सहयोगी। सदर पुलिस ने रविवार देर रात विशेष नाके के दौरान अरनियाला गांव में एक व्यक्ति से चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान उक्‍त शख्‍स से 2.71 ग्राम चिट्टा पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने कोटला खुर्द निवासी कमल किशोर को मादक द्रव्य अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया है। जिला ऊना पुलिस ने नशा माफिया के खिलाफ लगातार अभियान चलाए हुए है। एक सप्ताह में यह तीसरा मामला है। पंजाब के रास्ते हिमाचल में चिट्टे को बड़ी मात्रा में पहुंचाया जा रहा है, जबकि पुलिस के हाथ अभी तक क्षेत्र में कार्य करने वाला कोई बड़ा तस्कर हाथ नहीं आया है।

अभी तक अधिकतर मामलों में 10 ग्राम से नीचे की मात्रा में ही चिट्टा बरामद किया गया है। पुलिस लगातार दावा कर रही है कि क्षेत्र से नशा माफिया का समूल नाश कर दिया जाएगा। लेकिन अभी तक के आंकड़ों को देखते हुए यह साफ कहा जा सकता है कि पुलिस अभी तक किसी भी बड़े रैकेट को पकड़ने में सफल नहीं हो पाई है। एसपी अर्जित सेन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस नशा माफिया के खिलाफ विशेष टीम बनाकर कार्य कर रही है और जल्द ही क्षेत्र से चिट्टा माफिया को जड़ से उखाड़ दिया जाएगा।

122 ग्राम चिट्टे के साथ नशे का कारोवारी घर से किया गिरफ्तार

बिलासपुर। बिलासपुर पुलिस ने अवैध नशे के कारोबारियों के खिलाफ छेड़ी गई मुहिम में एक और बड़ी सफलता हाथ लगी है। बरमाणा थाना में तैनात एएसआई प्रभाकर शर्मा ने अपनी टीम के साथ नशे के कारोबारी के खिलाफ एक्शन लिया है। इस कारोबारी के घर पुलिस टीम ने छापामारी की और उसके रिहायसी मकान की अच्छे से तलाशी ली, जिसमे पुलिस को बड़ी सफलता मिली और 122 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पुलिस ने नशे के कारोबारी अंकित चंदेल उर्फ़ अंकू निवासी बरमाणा को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपित बड़े स्तर पर जिला भर में अवैध नशे का कारोबार करता था, जिसकी शिकायत पुलिस को मिली थी और काफी समय से पुलिस इसके पीछे लगी हुई थी। शनिवार को पुलिस ने नशे के इस करोबारी को उसके घर से चिट्टे सहित गिरफ्तार करने में सफलता हाथ लगी।

chat bot
आपका साथी