ऊना में पुलिस ने एक युवक से 5.92 ग्राम चिट्टा बरामद किया

जिला मुख्यालय पर सदर पुलिस थाना की टीम ने लाल वत्ती चौक के पास एक बाइक चालक युवक से 5.92 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। आरोपित के पहचान अनिल कुमार 29 पुत्र प्रेम चंद निवासी गांव हरम डाकघर बलिहा तह बडसर जिला हमीरपुर के रूप में हुई है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 18 Nov 2021 02:00 PM (IST) Updated:Thu, 18 Nov 2021 02:00 PM (IST)
ऊना में पुलिस ने एक युवक से 5.92 ग्राम चिट्टा बरामद किया
पुलिस ने लालबत्ती चौक के पास एक बाइक चालक युवक से 5.92 ग्राम चिट्टा बरामद किया है।

ऊना, जागरण संवाददाता। जिला मुख्यालय पर सदर पुलिस थाना की टीम ने लाल वत्ती चौक के पास एक बाइक चालक युवक से 5.92 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। आरोपित के पहचान अनिल कुमार 29 पुत्र प्रेम चंद निवासी गांव हरम डाकघर बलिहा तह बड़सर जिला हमीरपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू की।

इसकी पुष्टि जिला के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण धीमान ने की। उन्होंने कहा कि आरोपित को कोर्ट में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। ताकि आरोपित युवक से चिट्टा के सोर्स के बारे में जानकारी जुटाई जा सके। जानकारी के अनुसार सदर पुलिस थाना के कर्मियों ने पूरे शहर में नाकाबंदी की हुई थी। बुधवार रात करीब 12 बजे एक युवक बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहा था। उसी समय एक बाइक सवार युवक मैहतपुर ऊना रोड पर बाइक को चलाता हुआ आया।

लाल बत्ती चौक के पास सड़क पर खडी पुलिस पार्टी को देखकर एकदम से अपनी बाईक को वापिस पीछे की तरफ मोडा, लेकिन हडबडाहट में उससे उसकी बाइक बंद हो गई। तब तक पुलिस कर्मी ने दौड़कर बाइक चालक पर संदेह हाेने पर उसे काबू किया। पुलिस ने जब युवक की गहनता से तलाशी ली तो उसके पास 5.92 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। उसके कुछ समय के बाद ही रात्रि गश्त पर डयूटी पर तैनात पुलिस टीमों की औचक चैकिंग के लिए पहुंचे एएसपी प्रवीण धीमान भी पहुंचे। उनकी मौजूदगी में आरोपित से चिट्टा लाने के बारे में पूछताछ की। सदर पुलिस थाना की टीम ने युवक के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

chat bot
आपका साथी