जल्‍द सुलझ सकती है ऊना में नौ लाख रुपये लूटने के मामले की गुत्‍थी, पुलिस को गढ़शंकर में मिले अहम तथ्‍य

Una Robbery ज़िला ऊना के शराब व्यापारी से 9 लाख की लूट मामले में पुलिस की जांच अब आखिरी पड़ाव में है। पुलिस सूत्रों के अनुसार अब इस जांच में पुलिस को बड़ी सफलता मिल सकती है। पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगे हैं

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 18 Mar 2021 11:14 AM (IST) Updated:Thu, 18 Mar 2021 11:14 AM (IST)
जल्‍द सुलझ सकती है ऊना में नौ लाख रुपये लूटने के मामले की गुत्‍थी, पुलिस को गढ़शंकर में मिले अहम तथ्‍य
ज़िला ऊना के शराब व्यापारी से 9 लाख की लूट मामले में पुलिस की जांच अब आखिरी पड़ाव में है।

गगरेट, जेएनएन। ज़िला ऊना के शराब व्यापारी से 9 लाख की लूट मामले में पुलिस की जांच अब आखिरी पड़ाव में है। पुलिस सूत्रों के अनुसार अब इस जांच में पुलिस को बड़ी सफलता मिल सकती है। पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगे हैं, जिसके सहारे पुलिस आरोपितों को जल्‍द ही पकड़ सकती है। पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के सहारे अपनी जांच को आगे बढ़ाया और हिमाचल पंजाब के सीमावर्ती क्षेत्रों में दबिश दी। इस मामले में गढ़शंकर से पुलिस को अहम जानकारी मिली है, जिसका खुलासा आज शाम तक पुलिस द्वारा किया जा सकता है। फिलहाल पुलिस सभी तथ्य गुप्त रख रही है, ताकि जांच पर किसी तरह का प्रभाव न पड़े।

कहां से जुड़ी कड़ियां

पुलिस ने लूट वाले दिन की सीसीटीवी फुटेज को एक बार फिर से खंगाला है और उसमें पाया कि काले रंग की बोलेनो गाड़ी जो लूट में इस्‍तेमाल हुई है, उसने सुबह 8:13 बजे दो चक्कर राणा इन्टरप्राइजर के लगाए, फिर गाड़ी 13 मिनट ऊना बाज़ार में ही घूमती रही। फिर वह उस समय दाखिल हुई जब राणा इंटपराइजर के मालिक केके राणा ऑफिस में आए। पुलिस को इसी सीसीटीवी से अहम सुराग मिले और उसके बाद जांच इसी दिशा में शुरू कर दी गई।

जल्‍द उठेगा पर्दा

एसपी ऊना अर्जित सेन का कहना है पुलिस इस मामले में काफी नजदीक है, जल्द ही इस मामले से पर्दा उठा दिया जाएगा। पुलिस की टीमें लगातार इस मामले में जांच कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी