मंडी पठानकोट हाइवे पर जोगेंद्रनगर में दो वाहनों की जोरदार टक्कर में उड़े कार के परखचे

मंडी पठानकोट हाइवे पर जोगेंदरनगर में दो वाहनों की जोरदार टक्कर से कार के परखचे उड़ गये। अचानक कार के सुरक्षा बैलून खुल जाने कार सवार दो युवक सुरक्षित बच गए। हाइवे पर वाहनों की टक्कर से अफरा तफरी का माहौल रहा।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 05:00 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 05:00 PM (IST)
मंडी पठानकोट हाइवे पर जोगेंद्रनगर में दो वाहनों की जोरदार टक्कर में उड़े कार के परखचे
मंडी पठानकोट हाइवे पर जोगेंद्रनगर में दो वाहनों की जोरदार टक्कर से कार के परखचे उड़ गए।

राजेश शर्मा, जोगेंद्रनगर। मंडी पठानकोट हाइवे पर जोगेंद्रनगर में दो वाहनों की जोरदार टक्कर से कार के परखचे उड़ गए। अचानक कार के सुरक्षा बैलून खुल जाने कार सवार दो युवक सुरक्षित बच गए। हाइवे पर वाहनों की टक्कर से अफरा तफरी का माहौल रहा।

सड़क के दोनों और वाहनों की कतारे लग जाने हाइवे कुछ समय तक जाम रहा। पुलिस ने घटनास्थल में पंहुच कर दुर्घटनाग्रस्त वाहन चालकों के बयान दर्ज कर आगामी कानूनी कार्रवाई अमल में लाकर सड़क से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाया तब जाकर हाइवे पर यातायात सुचारू हुआ।

बुधवार को मंडी पठानकोट हाइवे पर जोगेंद्रनगर शहर के पैट्रोल पंप के नजदीक बैजनाथ से मंडी की ओर जा रही एक कार विपरीत दिशा से आ रहे मिनी ट्रक से टकरा गई। गनीमत यह रही कि कार के सुरक्षा बैलून खुल गए जिससे कार सवार दोनों युवक सुरक्षित बच गए। पुलिस थाने के प्रभारी संदीप शर्मा ने हाइवे पर दो वाहनों की टक्कर की पुष्टि की है। उन्‍होंने बताया की कार सवार दोनों युवक सुरक्षित बच गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी