मुबारिकपुर में दो टिप्‍परों के बीच जोरदार टक्‍कर में एक की मौत, चेस्‍सी से अलग हो गई बाडी, देखिए तस्‍वीरें

Mubarikpur Amb Road Accident मुबारिकपुर से दौलतपुर रोड पर कैंटर और टिप्पर के बीच भीषण टक्कर हो गई। हादसे में गंभीर रूप घायल टिप्पर चालक की पीजीआइ चंडीगढ़ ले जाते समय रास्‍ते में ही मौत हो गई। 42 वर्षीय टिप्पर चालक पवन अलोह का रहने वाला था।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 12:30 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 12:30 PM (IST)
मुबारिकपुर में दो टिप्‍परों के बीच जोरदार टक्‍कर में एक की मौत, चेस्‍सी से अलग हो गई बाडी, देखिए तस्‍वीरें
मुबारिकपुर से दौलतपुर रोड पर कैंटर और टिप्पर के बीच भीषण टक्कर हो गई।

अम्ब, संवाद सहयोगी। Mubarikpur Amb Road Accident, मुबारिकपुर से दौलतपुर रोड पर कैंटर और टिप्पर के बीच भीषण टक्कर हो गई। हादसे में गंभीर रूप घायल टिप्पर चालक की पीजीआइ चंडीगढ़ ले जाते समय रास्‍ते में ही मौत हो गई। हादसे का शिकार हुआ 42 वर्षीय टिप्पर चालक पवन कुमार उर्फ कालू पुत्र कश्मीर सिंह अलोह का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि दोनों वाहनों के बीच इतनी जोरदार टक्‍कर हुई कि कैंटर की टक्कर लगने के बाद टिप्पर की बाडी चेस्सी से अलग हो गई और टिप्पर में केबिन में बुरी तरह फंसे चालक को स्थानीय लोगों ने बड़ी मुश्किल से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। लेकिन उसे बचाया न जा सका।

हादसे के बाद आरोपित कैंटर चालक मौका पाकर वहां से फरार हो गया। थाना प्रभारी अम्ब आशीष पठानिया ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मौके का निरिक्षण करने के बाद हादसे में मौत का शिकार हुए चालक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है और आरोपित कैंटर चालक के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार वीरवार सुबह करीब सवा चार बजे पवन कुमार टिप्पर लेकर मुबारिकपुर की तरफ से दौलतपुर की और जा रहा था। इस दौरान मुबारिकपुर से थोड़ा आगे ही पहुंचा था तो दौलतपुर की तरफ से आ रहे कैंटर चालक ने गलत दिशा में आकर टिप्पर को टक्कर मार दी।

कैंटर की टक्कर लगने के बाद टिप्पर की बाडी व चेस्सी अलग हो गई और टिप्पर के केबिन में दबकर चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद ऊना से पीजीआइ चंडीगढ़ ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई।

डीएसपी अम्ब इल्मा अफरोज का कहना है पुलिस ने आरोपित कैंटर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपित की उसकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी