घुमारवीं में रात को घर में सो रही दो बहनों की अचानक तबीयत बिगड़ी, एक की मौत, दूसरी टांडा रेफर

Sisters Suddenly Deteriorated घुमारवीं उपमंडल के तहत बधाघाट के नजदीक कठलग गांव में दो सगी बहनों की अचानक तबीयत खराब हो गई। इस कारण एक की मौत हो गई जबकि दूसरी को डाक्‍टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज एवं अस्‍पताल टांडा रेफर किया गया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 02:54 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 02:55 PM (IST)
घुमारवीं में रात को घर में सो रही दो बहनों की अचानक तबीयत बिगड़ी, एक की मौत, दूसरी टांडा रेफर
घुमारवीं उपमंडल के तहत बधाघाट के नजदीक कठलग गांव में दो सगी बहनों की अचानक तबीयत खराब हो गई।

घुमारवीं, संवाद सहयोगी। Sisters Suddenly Deteriorated, घुमारवीं उपमंडल के तहत बधाघाट के नजदीक कठलग गांव में दो सगी बहनों की अचानक तबीयत खराब हो गई। इस कारण एक की मौत हो गई, जबकि दूसरी को डाक्‍टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज एवं अस्‍पताल टांडा रेफर किया गया है। क्‍यास लगाए जा रहे हैं कि दोनों बहनों को सांप ने डस लिया है। मौत के कारणों का पता तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा, लेकिन एकाएक हुई इस मौत से क्षेत्र में शोक व सनसनी फैल गई है।

जानकारी के मुताबिक कठलग गांव के सदीक मुहम्मद की दो बेटियां 14 वर्षीय सोनिया वेगम व 16 वर्षीय कोमल वेगम मंगलवार रात को खाना खाने के बाद रोजाना की तरह इक्‍ट्ठी सो गईं। बुधवार सुबह जब दोनों उठी तो उन्हें गले में दिक्कत महसूस हुई। कुछ देर बाद ही दोनों बहनों की सांस भी रुकने लगी। इसके बाद दोनों को उल्टियां शुरू हो गईं। घर वालों ने दोनों लड़कियों के शरीर को जांचने के बाद पाया कि एक के बाजू से दूसरी के माथे पर किसी चीज के निशान थे, जिसके बाद स्‍वजनों में कोहराम मच गया और चीख-पुकार के बीच पड़ोस के लोगों की मदद से दोनों को घुमारवीं अस्पताल ले गए। जहां पर 14 वर्षीय सोनिया वेगम ने दम तोड़ दिया, जबकि 16 वर्षीय कोमल वेगम की नाजुक हालत को देखते हुए उसे टांडा रेफर किया गया।

एकाएक हुए इस हादसे से क्षेत्र में शोक की लहर है। रात को दोनों बहनें इक्‍ट्ठी सोईं व शुबह दोनों की हालत अचानक बिगड़ गई। बच्चियों के पिता सदीक मुहम्मद गरीब हैं व वह दिहाड़ी मजदूरी करके बच्चों को पाल रहे थे। इन दिनों सदीक मुहमद की तबीयत भी सही नहीं रह रही है। सदीक का छोटा बेटा मंदबुद्धि है।

बीएमओ घुमारवीं डाक्‍टर अभिनीत ने कहा सोनिया बेगम की मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा, जबकि कोमल बेगम की नाजुक हालत को देखते हुए उसे टांडा रेफर किया गया है।

chat bot
आपका साथी