सकोह में जेसीबी की टक्कर से कारें क्षतिग्रस्त, दो घायल Kangra News

Kangra Road Accident धर्मशाला के तहत सकोह में मंगलवार को दो सड़क हादसों में दो कारें क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में दो लड़कियां घायल हो गई हैं। पुलिस ने इस बाबत केस दर्ज कर लिया है। पहला हादसा दोपहर बाद करीब दो बजे जबकि दूसरा पौने चार बजे हुआ।

Publish:Wed, 01 Dec 2021 03:09 AM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 08:23 AM (IST)
सकोह में जेसीबी की टक्कर से कारें क्षतिग्रस्त, दो घायल Kangra News
सकोह में जेसीबी की टक्कर से कारें क्षतिग्रस्त, दो घायल Kangra News

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। Kangra Road Accident, सदर थाना धर्मशाला के तहत सकोह में मंगलवार को दो सड़क हादसों में दो कारें क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में दो लड़कियां घायल हो गई हैं। पुलिस ने इस बाबत केस दर्ज कर लिया है। पहला हादसा दोपहर बाद करीब दो बजे जबकि दूसरा पौने चार बजे हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पहले हादसे में जेसीबी चालक तेज रफ्तार से धर्मशाला से गगल की ओर जा रहा था और उसने दो कारों को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। हादसे में कारों में सवार दो लड़कियां घायल हुई हैं और उन्हें जोनल अस्पताल धर्मशाला में भर्ती किया है। हादसे के बाद सकोह में जाम लग गया था। इस बाबत सूचना धर्मशाला पुलिस को ढाई बजे मिली।

पुलिस जांच अधिकारी राजेंद्र सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और यातायात सुचारू करवाया। हादसे में पंजाब नंबर की गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है, जबकि हिमाचल नंबर की गाड़ी को भी नुकसान हुआ है। इस घटना में जेसीबी चालक से पूछताछ की जा रही है व उसका मेडिकल करवाया है। दूसरे हादसे में स्कूटी व वैन की टक्कर हो गई लेकिन इसमें कोई भी घायल नहीं हुआ है।

जयंती माता मंदिर मार्ग पर व्यक्ति ने लगाया फंदा

कांगड़ा। जयंती माता मंदिर मार्ग में मंगलवार को एक व्यक्ति का शव फंदे से लटका मिला है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कालेज भेज दिया है। जयंती माता मंदिर के पुराने रास्ते पर मंगलवार सुबह मांझी खड्ड में जा रहे कुछ लोगों ने फंदे से लटका शव देखा और इस बाबत सूचना पंचायत प्रधान हलेड़कलां अरुण कुमार को दी। साथ ही इस संबंध में जानकारी मिलते ही कांगड़ा से पुलिस टीम भी पहुंच गई। डीएसपी कांगड़ा सुनील राणा ने बताया कि मृत व्यक्ति की पहचान 50 वर्षीय गुरजीत सिंह बैंस उर्फ धारी पुत्र स्वर्गीय प्रतीम ¨सह बैंस निवासी वार्ड छह डूंगा बाजार कांगड़ा के रूप में हुई है। पुलिस ने गुरजीत की जेब सोसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें लिखा है कि वह मर्जी से जान दे रहा है।