कोरोना संक्रमित चंबा निवासी समेत दो की मौत

जागरण संवाददाता धर्मशाला कांगड़ा जिले में रविवार को कोरोना संक्रमित चंबा निवासी समेत दो

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Dec 2020 05:34 AM (IST) Updated:Mon, 21 Dec 2020 05:34 AM (IST)
कोरोना संक्रमित चंबा निवासी समेत दो की मौत
कोरोना संक्रमित चंबा निवासी समेत दो की मौत

जागरण संवाददाता, धर्मशाला : कांगड़ा जिले में रविवार को कोरोना संक्रमित चंबा निवासी समेत दो की मौत हो गई। इसके अलावा विभिन्न विभागों के कर्मचारियों समेत 80 लोग वैश्विक महामारी की चपेट में आए हैं। सलियाणा निवासी महिला को रविवार सुबह सिविल अस्पताल पालमपुर में भर्ती किया था और शाम को उसने दम तोड़ दिया। चंबा निवासी को 19 दिसंबर को टांडा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में दाखिल किया था। मरने वाले दोनों लोग अन्य गंभीर बीमारियों से भी पीड़ित थे।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. गुरदर्शन गुप्ता ने बताया कि रविवार को 126 लोग स्वस्थ भी हुए हैं। उन्होंने बताया कि संक्रमित हुए लोगों मेंनगरोटा बगवां के दो पुरुष, हटवास की बुजुर्ग महिला, नगरोटा बगवां का पुरुष, बैजनाथ का युवक, नगरोटा बगवां का पुरुष, अप्पर लंबागांव का पुरुष, नगरी की महिला, थुरल का युवक, मलां का पुरुष, कंडवाल का पुरुष, बैजनाथ की महिला, एचआरटीसी का पुरुष, ज्वालाजी का पुरुष, उस्तेहड़ का पुरुष, नगरोटा बगवां का पुरुष व ज्वालाजी की महिला शामिल है। इसके अलावा निजी अस्पताल का युवक, तारागढ़ का पुरुष सीडीपीओ ऑफिस नगरोटा बगवां का पुरुष, पालमपुर का पुरुष, ठानपुरी का पुरुष, पपरोला का युवक, सपड़ी का पुरुष, घुग्घर का बुजुर्ग, मनियाड़ा का बालक, घुग्घर का पुरुष, पपरोला की महिला, पालमपुर की महिला, बैजनाथ की महिला, बैजनाथ के दो पुरुष, लोक निर्माण विभाग बैजनाथ का पुरुष, थुरल बाजार का पुरुष, नगर पंचायत बैजनाथ का पुरुष, जवाली की बुजुर्ग महिला, नूरपुर का बुजुर्ग, जोगीपुर की महिला, कांगड़ा की महिला, तालपुरा की महिला, इच्छी की महिला व कलोहा का पुरुष भी वैश्विक महामारी की चपेट में आया है। साथ ही फतेहपुर के दो पुरुष, फतेहपुर की महिला, जसूर का पुरुष, पपरोला की महिला, मोहटली की महिला, हटवास का पुरुष, नगरोटा बगवां का युवक, कांगड़ा की महिला, लोनिवि कॉलोनी कांगड़ा की महिला, पुष्प विहार कांगड़ा की महिला, 45 मील राजोल की युवती, पठियार की बुजुर्ग महिला व हरसर का बुजुर्ग भी महामारी की चपेट में आया है।

.......................

मारंडा में 90 दुकानदारों के लिए सैंपल

संवाद सहयोगी, पालमपुर : मारंडा बाजार में रविवार को स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना टेस्ट के लिए रोटरी आइ अस्पताल में शिविर लगाया। इस दौरान बाजार के करीब 90 दुकानदारों के सैंपल लिए। सैंपल डा. अजय राणा, अश्वनी कुमार व लैब तकनीशियन ने योगदान दिया।

chat bot
आपका साथी