रामपुर के मशनु में आसमानी बिजली गिरने से दो लोगों की मौत, पेड़ का सहारा लेना हुआ घा‍तक साबित

Death By Lightning विकास खंड रामपुर की मशनु पंचायत में सोमवार देर शाम को आसमानी बिजली गिरने से नेपाली मूल के दो लोगों की मौत हो गई है। जिसकी सूचना स्थानीय युवक ने पंचायत प्रधान विभा को दी। जिसके बाद उन्होंने सराहन पुलिस का इसकी जानकारी दी

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 12:11 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 12:11 PM (IST)
रामपुर के मशनु में आसमानी बिजली गिरने से दो लोगों की मौत, पेड़ का सहारा लेना हुआ घा‍तक साबित
रामपुर की मशनु पंचायत में सोमवार देर शाम को आसमानी बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई

सराहन बुशहर, अतुल कश्यप। Death By Lightning, विकास खंड रामपुर की मशनु पंचायत में सोमवार देर शाम को आसमानी बिजली गिरने से नेपाली मूल के दो लोगों की मौत हो गई है। जिसकी सूचना स्थानीय युवक ने पंचायत प्रधान विभा को दी। जिसके बाद उन्होंने सराहन पुलिस का इसकी जानकारी दी तो वहां पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सराहन अस्पताल पहुुंचाया। सूचना के मुताबिक दोनों नेपाली खेत से काम निपटाने के बाद वापस अपने डेरे की ओर लौट रहे थे। उस समय अचानक मौसम खराब हुआ तो बहुत जोर से आसमानी बिजली कड़कने लगी और बारिश शुरू हो गई।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में एक्टिव केस प्रतिशतता दिल्ली से चार गुणा, एक सप्ताह में 206 की मौत 24302 नए मामले, पढ़ें खबर

बारिश से बचने के लिए दोनों ने बान के पेड़ का सहारा लिया। लेकिन बिजली इतनी जोर से कड़क रही थी कि पेड़ की टहनियों को चीरते हुए सीधे दोनों पर जा गिरी और उनकी मौत हो गई। जिन्हें वहां से गुजरते हुए एक स्थानीय युवक ने देखा तो इसकी सूचना पंचायत प्रधान को दी। प्रधान ने बताया कि दोनों युवक नेपाल के रहने वाले थे, जो मशनू के पानवी में मजदूरी करते थे।

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमण से बचाव के साथ वैक्सीन लगवाना जरूरी, जानिए क्‍या कहते हैं विशेषज्ञ

इस बात की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ रामपुर चंद्र शेखर ने बताया कि सराहन चौकी पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सराहन पहुंचा कर मामला दर्ज कर लिया है और शवों को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें: Corona Curfew: सीमावर्ती क्षेत्र में पुलिस ने बढ़ाई सख्‍ती, इंदौरा थाना की टीम ने इन मार्गों पर लगाए 24 घंटे नाके

यह भी पढ़ें: Himachal Coronavirus/Covid Cases Update: 35 हजार के ऊपर पहुंचे एक्टिव केस, कांगड़ा जिला में दस हजार

chat bot
आपका साथी